पति से तंग आकर महिला ने Sonu Sood से मायके जाने के लिए लगाई गुहार, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

पति से तंग आकर महिला ने Sonu Sood से मायके जाने के लिए लगाई गुहार, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली: एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बीते दिनों से लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे हैं. कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के कारण लाखों लोग महाराष्ट्र के अलग अलग हिस्सों में फंस गए थे, जिन्हें तपती गरमी में पैदल चलता देखकर सोनू सूद ने उनके लिए कुछ करने की ठान ली और उनके घर तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था की है. वहीं अब इस काम के कारण सोनू सूद की ट्विटर वॉल पर अलग-अलग तरह के लोगों की फरमाइशें आ रही हैं. जिनका जवाब एक्टर काफी मजेदार अंदाज में दे रहे हैं.

इन सबके बीच सोनू सूद को ट्विटर पर कुछ अजीबो गरीब मांगों को भी झेलना पड़ रहा है. एक महिला ने सोनू सूद से कुछ ऐसी ही मांग कर डाली, जिसपर उन्होंने एक बेहतरीन जवाब दिया. दरअसल सुश्रिमा आचार्य नामक महिला ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ‘सोनू सूद मैं जनता कर्फ्यू लगने के बाद से लॉकडाउन 4 तक, अपने पति के साथ रह रही हूं. क्या आप उन्हें कहीं भेज सकते हैं या फिर मुझे मेरी मां के घर भेज दीजिए, क्योंकि अब मैं उनके साथ और नहीं रह सकती.’

इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मेरे पास इससे भी बेहतर प्लान है… मैं आप दोनों को गोवा भेज देता हूं. क्या कहती हैं?’ अब सोनू सूद का यह जवाब काफी वायरल हो रहा है. लोग उनकी सहजता की काफी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: कोरोना से ग्रसित मरीजों के लिए खून के थक्के कैसे बन रहे है मुसीबत का सबब?

हाल ही में एक मां ने रोते हुए वीडियो बनाया था जिसमें वह सोनू सूद को अपने बेटे के घर पहुंचने पर धन्यवाद दे रही थी. उस महिला को भी सोनू सूद ने काफी अपनेपन के साथ जवाब देकर लोगों का दिल जीत लिया था.

आपको बता दें कि 1999 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सोनू का घर मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्थित लोखंडवाला के यमुना नगर में है. प्रवासी मजदूरों के लिए बसों की व्यवस्था करने के अलावा सोनू सूद ने पिछले दिनों जुहू में बने अपने होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए ठहरने की व्यवस्था भी की थी.

Source link