आम जनता के लिए परेशानी का सबब, 5 KM लंबा जाम लगा गुरुग्राम में

गुरुग्राम
आम जनता के लिए परेशानी का सबब, 5 KM लंबा जाम लगा गुरुग्राम में

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन यहाँ तक पहुंच चुका है की अब यातायात पर काफी प्रभाव पर रहा है। आम जनता को काफी दिक्कत सामना करना पर रहा है। प्रर्दशन का असर यह है कि अब दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 4-5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। सुबह से साइबर सिटी में दिल्ली बॉर्डर से लेकर गुरुग्राम के रास्तों पर भारी जाम है. भारत बंद को लेकर एहतिहातन दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर सील कर दिया था।

वहीं दिल्ली पुलिस ने बिना किसी जानकारी के गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर बैरिकेडिंग की. जिसके चलते हजारों वाहन जाम में फंसे हैं. भारी जाम को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने भारी वाहनों की एंट्री बंद कर दी है. वहीं जाम के चलते वाहनों को डायवर्ट भी किया जा रहा है. जाम के मध्यनजर वाहनों को केएमपी मार्ग से जाने के लिए डायवर्ट किया जा रहा है।

खबरों के अनुसार CAA के विरोध में इस प्रोटेस्ट की वजह से बहुत से परेशानी हो रही है। हजारों लोग हर रोज दूसरे राज्यो में जाने के लिए गुरुग्राम से दिल्ली का सफर करते हैं।

यह भी पढ़ें : CAA के विरोध में भारत बंद , दिल्ली के बाद बेंगलुरु-चेन्नई-मुंबई तक पहुंचा प्रदर्शन

जाम से आपातकालीन सेवा, एम्बुलेंस, हवाई सेवा इस्तेमाल करने वाले लोग भी फंसे है। देश की यह हालत होगई साथ ही दिल्ली के बहुत से इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। प्रदर्शन की वजह से बहुत से लोगों को दिक्कत हो रही है। फिलाल दिल्ली में धारा 144 लागू कर दी गई है।