ट्रैफिक पुलिस की सख्त कार्रवाई जारी, इस बार काटा लाख के करीब का चालान, देखें चालान कॉपी

देश में एक सितंबर 2019 से नए मोटर वाहन एक्ट लागू होने के बाद से अब तक कई बाइक और फॉर व्हीलर चालकों के कई हजारों के चालान काटे जाने की कार्रवाई की गई है। अब एक और मामला सामने आया है जहां, ट्रैफिक पुलिस प्रशासन ने एक व्यक्ति का हजारों का चालान काटा है।

बता दें कि ट्रैफिक पुलिस की इस भारी भरकम रकम का जुर्माना लगाने का मामला ओडिशा का है। एक ट्रक ड्राइवर पर 86,500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। यह जुर्माना संभलपुर रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिस (RTO) ने ट्रक ड्राइवर अशोक जाधव पर का जुर्माना लगाया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर चालान की कॉपी वायरल हो रही है। इसके अलावा, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रक का रजिस्ट्रेशन नंबर NL01 G1470 है, जो नगालैंड का है। जुर्माने की रकम पहले 86,500 रुपये थी, लेकिन ट्रक ड्राइवर के कुछ दस्तावेज पेश करने के बाद इसे 70 हजार रुपये पर तय कर दिया गया। बताया जा रहा है कि चालान 3 सितंबर 2019 को काटा गया था। 6 सितंबर को जुर्माने की रकम चुकाने के बाद ड्राइवर को ट्रक ले जाने दिया गया। इस चालान की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ट्रक ओडिशा से छत्तीसगढ़ जा रहा था। रास्ते में संभलपुर में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारियों (RTO) ने पकड़े जाने पर ट्रक ड्राइवर पर भारी जुर्माना लगा दिया। ट्रक नगालैंड स्थित एक कंपनी बीएलए इंफ्रास्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड का है। ट्रक में जेसीबी मशीन थी।

ये भी पढ़ें : कार वाले का कटा हेलमेट न पहनने का चालान, अगले दिन हेलमेट पहन कर