ट्रोल की चहेती Ananya Panday का बर्थडे आज, सुहाना और शनाया के साथ मस्ती का VIDEO VIRAL

548
ट्रोल की चहेती Ananya Panday का बर्थडे आज, सुहाना और शनाया के साथ मस्ती का VIDEO VIRAL

नई दिल्ली: अपने 22वें जन्मदिन के मौके पर अनन्या पांडे ने अपनी BFF सुहाना और शनाया के साथ जमकर मस्ती की. उन्होंने अपने जन्मदिन की कई दिलचस्प तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. सुहाना खान ने भी अपनी बचपन की दोस्त अनन्या को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर की जिसमें उनके साथ शनाया भी दिखीं. इस तस्वीर में तीनों बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं.

अनन्या ने किया ‘पुट अ फिंगर डाउन चैलेंज’
सुहाना ने एक फनी विडियो भी शेयर किया जिसमें अनन्या, शनाया के साथ ही अबराम भी ‘पुट अ फिंगर डाउन चैलेंज’ करते नजर आए. इस चैलेंज के दौरान सवाल पूछा गया कि क्या कभी किसी को रिजेक्शन मिला है?  जवाब में सभी ने अपनी उगलियां मोड ली सिवाए अनन्या के और इसी बात को सुहाना ने कैप्शन के तौर पर लिखा, ‘7 साल का बच्चा रिजेक्ट हो गया पर 22 साल की लड़की नहीं,  जरा हमें भी सिखाए कैसे.’ इस टिक टॉक वीडियो को अनन्या ने भी शेयर किया और लिखा  ‘मेरे पसंदीदा लोग’. अबराम के साथ अनन्या की मस्ती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

चंकी पांडे ने भी बेटी अनन्या को विश किया 
अनन्या भले ही अक्सर ट्रोल होती हों, लेकिन आज उन्हें ढेर सारी  बर्थडे विश मिल रही हैं. उन्हें बधाई देने वालों में दोस्तों और फैमिली के साथ ही फैन भी शामिल हैं. चंकी पांडे ने भी अन्यया को जन्मदिन की बधाई दी और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ दिल की इमोजी पोस्ट करते हुए अनन्या के लिए प्यार जताया.

ये भी पढ़ें: विश्व बचत दिवस हर साल 30 अक्टूबर को क्यों मनाया जाता है?

Source link