टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल ने जीवन की सीख से जुड़ी लिखी ये बात, हो रही जमकर तारीफ

टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल ने जीवन की सीख से जुड़ी लिखी ये बात, हो रही जमकर तारीफ
Monthly / Yearly free trial enrollment

मुंबई: रामानंद सागर के चर्चित धारावाहिक ‘रामायण’ (Ramayan) में भगवान राम का रोल निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने जीवन से जुड़ी एक सीख लिखी है. अरुण गोविल के इस ट्वीट को लेकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

अरुण गोविल ने लिखा- ‘लोगों के काम आते रहिए, क्योंकि कुदरत का एक उसूल है, जिस कुएं से लोग पानी पीते रहें वो कभी सूखता नहीं.’ टीवी की श्रीराम के इस पोस्ट पर हजारों यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें:क्या आप जानते है कोरोना का ‘पेशेंट ज़ीरो’ कौन है?

एक यूजर ने लिखा- प्रभु जी सत्य वचन हैं, आगे चलते रहना ही जिंदगी है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अनमोल विचार है प्रभुजी. एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा- सही है प्रभु, विज्ञान ने यह प्रमाणित कर दिया कि जिस अंग को काम में नहीं लिया जाता वह विलुप्त हो जाता है. जिस अंग को बराबर काम में लिया जाता है वह विकसित होता है, जैसे जिराफ की गर्दन. आपके श्रीमुख से सत्य प्रकट होता है. इसी तरह तमाम ट्विटर यूजर्स ने अरुण गोविल की तारीफ करते हुए उनकी बात से सहमति जताई है.

अरुण गोविल के इस ट्वीट को 20 हजार के करीब लाइक्स मिल गए हैं. जबकि 3 हजार के करीब कमेंट्स और रिट्वीट्स हुए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में अरुण गोविल स्टारर धारावाहिक ‘रामायण’ को दोबारा प्रसारित किया गया था. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस शो ने टीआरपी के रिकॉर्ड्स तोड़ दिये थे.

Source link