Twinkle Khanna ने शेयर किया अपनी बेटी Nitara का क्यूट वीडियो, फैंस भी कर रहे तारीफ

342
Twinkle Khanna ने शेयर किया अपनी बेटी Nitara का क्यूट वीडियो, फैंस भी कर रहे तारीफ

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी बेटी नितारा (Nitara) का बेहद क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, जिसे देख फैंस अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर अपने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी किसी से कम नहीं हैं और अब उनकी पॉपुलॉरिटी का जिम्मा उनकी आठ साल की बेटी नितारा (Nitara Kumar) ने उठा लिया है. नितारा (Nitara Kumar) का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने शेयर किया है. जिसे देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं.

ट्विंकल ने शेयर किया नितारा का वीडियो

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी आठ साल की बेटी नितारा (Nitara) अपने प्यार डॉगी को नहलाते हुए नजर आ रही हैं. फैंस को नितारा और उनका अपने डॉगी के लिए प्यार भा गया है. आठ साल की नन्ही नितारा (Nitara Video) को बड़े ध्यान से डॉगी की पीठ पर फॉम को रगड़ते हुए देखा जा सकता है. फैंस को प्यारी नितारा का डॉगी को यूं नहलाना पसंद आ गया है, क्योंकि वह शांति से नहाने के लिए खड़ा है.

यह भी पढ़े: राजकुमारी लतीफा कौन है आखिर उन्हें क्यों कैद कर के रखा गया है?

वीडियो पर फैंस कर रहे कमेंट्स

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने लिखा, ‘एलेक्स को केवल उसी व्यक्ति से अच्छी स्क्रबिंग मिलती है, जो उसे बैठा सकता है. संडे वाइब्ज.’ इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं और वीडियो की तारीफ भी कर रहे हैं. ट्विंकल (Twinkle Khanna) आए दिन नितारा (Nitara Kumar) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं लेकिन कभी भी उन्होंने नितारा (Nitara Kumar) का चेहरा अपने अकाउंट पर नहीं डाला है और ऐसा ही अक्षय (Akshay Kumar) भी करते आए हैं.

नितारा के साथ ट्विंकल पोस्ट करती रहती हैं वीडियो 

ट्विंकल (Twinkle Khanna) और नितारा (Nitara Kumar) दोनों को ही किताबों से लगाव है. दोनों की साथ में किताबें पढ़ते हुए तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. इसके अलावा नितारा (Nitara Kumar) की कई क्यूट वीडियोज अक्षय (Akshay Kumar) भी शेयर कर चुके हैं. अक्षय नितारा को अक्सर फिजिकल ट्रेनिंग देते हुए भी नजर आ चुके हैं. आपको बता दें अक्षय और ट्विंकल का एक और बेटा है आरव. आरव अपने पिता की तरह मार्शल आर्ट्स में परफेक्ट हैं.

Source link