खाने के पैसे मांगे तो लहरा दी बंदूक, जमकर फैलाई दहशत

Food
Food

दरअसल, एक फास्ट फूड की दुकान पर नशे में धुत दो व्यक्तियों ने जमकर दहशत फैलाई। यहां ये लोग खाना खाने पहुंचे थे। मगर हल्ले की स्थिति तब उत्पन्न हुई जब दुकानकार ने पैसे मांगे।

घटना उत्तराखंड के डोभाल चौक की है जहां स्थित फास्ट फूड की दुकान पर पहुंचे दो प्रापर्टी डीलरों ने अपने दो साथियों संग जमकर दहशत फैलाई। मोमो खाने के बाद दुकानदार ने रुपये मांगे तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दो फायर झोंक दिए। गनीमत रही कि दुकान संचालक को गोली नहीं लगी। फिर मौके से कार लेकर फरार हुए चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल, एक फायर किया खोखा और एक पाठल बरामद की है।

नेहरूग्राम निवासी शम्मी क्षेत्री डोभाल चौक के पास फास्ट फूड की दुकान चलाते हैं। बुधवार रात साढ़े नौ बजे प्रॉपर्टी कारोबारी संजय उपाध्याय कार से तीन साथियों संग वहां पहुंचे। कार सवारों के मोमो खाने पर शम्मी ने रुपये मांगे। आरोप है कि इसपर आरोपियों ने दुकानदार शम्मी की पिटाई कर दी। आरोप है कि इस दौरान संजय उपाध्याय के कहने पर उनके साथ मौजूद दूसरे प्रॉपर्टी डीलर शोभित ने पिस्टल निकाली और दो फायर शम्मी की ओर किए।

इंस्पेक्टर रायपुर चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया कि घटना में फरार चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शोभित बौड़ाई (29) पुत्र देवेंद्र बौड़ाई निवासी कारगी रोड, पाम सिटी के पास, थाना पटेलनगर, संजय उपाध्याय (48) पुत्र ज्ञान प्रकाश निवासी डोभाल चौक, नेहरुग्राम, थाना रायपुर, आनंद सिंह पंवार (34) पुत्र चंदन सिंह पंवार निवासी आजाद कालोनी, माजरा, पटेलनगर और अंकित कपूर पुत्र स्व.अनिल कपूर निवासी पटेलनगर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शोभित से लाइसेंसी पिस्टल और संजय के पास से पुलिस ने एक पाठल बरामद किया है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स ऐक्ट का मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें : BJP सांसद के विवादित बोल, कहा- पूर्व MP का करतीं थीं चुंबन