दो अजगर सेंक रहे थे धूप, पकड़े गए

161

निगोहां के बघौना गांव के बाहर दो अजगरों को देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने निगोहां पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग की टीम को सूचना देकर बुलवाया। अजगर को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा गयी। मौके पर पहुंची वनविभाग की टीम ने पुलिस की मदद से काफी मशक्कत के बाद दो अजगरों को पकड़कर बोरी में भरकर साथ ले गयी।

बघौना गांव में मगंलवार की सुबह 11 बजे के करीब ग्रामीणों ने गांव किनारे दो बड़े अजगरों को देखा तो शोरशराबा मचाने लगे। यह देख गांव व आसपास गांव के काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। जिसके बाद गांव के लोगों ने निगोहां पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद निगोहां एसओ जगदीश पांडे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और वन विभाग को सूचना देकर बुलाया गया।

Two pythons were sunburn caught 1 news4social -

जहां सूचना के बाद पहुंची वन विभाग की टीम के साथ एसओ निगोहां भी अजगर को पकडऩे का प्रयास करने लगे। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों अजगरों को पकड़ा जा सका। जिसमे एक कि लंबाई लगभग 15 फिट व दूसरे की लंबाई लगभग 8 फिट थी। वन  क्षेत्राधिकारी राकेश सिंह ने बताया कि दोनों अजगरों को पकड़ लिया गया। दोनों गांव के किनारे झाडिय़ों से बाहर निकल कर धूप में बैठे थे।