Madhubani Crime News : बिहार के मधुबनी में दो साधुओं की हत्या, कुदाल से काटकर सिर किया अलग

409
Madhubani Crime News : बिहार के मधुबनी में दो साधुओं की हत्या, कुदाल से काटकर सिर किया अलग

हाइलाइट्स:

  • मधुबनी में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद दो साधुओं की हत्या
  • महादेव मंदिर के पास कुदाल से काटकर की गई है दोनों की हत्या
  • आरोपी दीपक चौधरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • घटना के वक्त मौजूद तीसरे साधु ने दी थी पुलिस को सूचना

मधुबनी
बीते दिनों मधुबनी में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई थी। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मंगलवार भोर में महादेव मंदिर के पास दो साधुओं की हत्या कर दी गई है। दोनों की हत्या कुदाल से काटकर की गई है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, जिले के खिरहर थाना क्षेत्र स्थित एक मंदिर परिसर में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को दो साधुओं का सिर कलम कर उनकी हत्या कर दी गई है। बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस अधिकारी अरुण कुमार ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में एक पुजारी नारायण दास को हिरासत में लेकन पूछताछ किया, जिससे पता चला कि दीपक चौधरी नामक एक व्यक्ति ने दोनों साधुओं की हत्या की है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े: कर्क राशि के जातकों के स्वभाव की विशेषताएं क्या होती हैं ?

Patna Coronavirus Update : पटना के सबसे बड़े कोविड अस्पताल के डॉक्टरों को आदेश, कोरोना मरीजों को न लिखें रेमडेसिवर इंजेक्शन
पुलिस दीपक की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी की थी। मृतक साधुओं की पहचान 60 वर्षीय हीरा दास और 38 वर्षीय आनन्द झा के रूप में हुई है। दोनों बासोपट्टी थाना क्षेत्र के सिरियापुर एवं भगवानपुर गांव के रहने वाले थे। दोनों साधुओं का सिर कलम कर सिर एवं धड़ को अलग-अलग उक्त मंदिर परिसर स्थित एक भूंसा घर और एक दीवार के बगल में जमीन में गाड़कर छुपा दिया गया था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है।


Source link