हमीरपुर: रफ्तार का कहर, हाईवे पर टकराए दो ट्रक, चालक की हालत नाज़ुक

294

हमीरपुर: आए दिन किसी ना किसी एक्सप्रेसवे पर कोई ना कोई दुर्घटना की खबरे हमें अखबारों और न्यूज़ में अक्सर सुनने और पढ़ने को मिलती ही है. आज ही आगरा लखनऊ-एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसे की खबर आई है. जिसमें कई लोग घायल हुए है. इस बीच हाईवे से जुड़ी एक और दुर्घटना की खबर हमीरपुर से आई है. जहां बीते दिन सुबह दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई है. जिसमें दोनों चालक गंभीर रूप से जख्मी हुए है. ट्रकों के भिड़ंत के बाद से लगभग एक घंटे तक हाईवे पर जाम लगा गया था.

कैसे हुई दोनों ट्रकों की भिड़ंत

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के छतरपुर निवासी खेमचंद्र रविवार की सुबह करीब 9 बजे कानपूर से महोबा जा रहा था. तभी हाईवे पर कुछेछा से तकरीबन दो किमी आगे एक पेट्रोल पंप के सामने महोबा की ओर से आ रहें एक ट्रक से भिड़ंत हो गई. जिसके कारण दोनों ट्रकों काफी ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गए, जिसका वजह से दोनों चालकों की स्थिति भी काफी नाज़ुक है. बता दें कि दोनों ट्रकों की गति तेज होने और संतुलन खोने की वजह से यह हादसा हुआ है.

two truck collided front to front highway jammed 1 news4social -

यह भी पढ़ें: हमीरपुर में खेड़ाशिलाजीत सबस्टेशन में मशीनों के फूंकने से 27 गांवों में बिजली सप्लाई ठप

जैसी ही इस खबर की सूचना कुछेछा चौकी वा यूपी पुलिस को पड़ी तो मौके पर पहुंच कर खेमचंद्र और राकेश पुत्र प्यारेलाल निवासी कल्यानपुर सागर मध्यप्रदेश को बाहर निकलकर सामने के जिला अस्पताल ले गए. बहरहाल, जिला अस्पताल में चल रहे दोनों चालकों के उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने दोनों को कानपूर के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें: हमीरपुर : ठेका कर्मचारियों ने आखिरकार खत्म की हड़ताल

इस हादसे की वजह से हाईवे पर करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी हुई थी. पुलिस ने इस दुर्घटना के कारण वाहनों की लंबी लाइन लगाने से पुलिस ने उन्हें कतार में खड़ा कर दिया, इसके बाद क्षतिग्रस्त ट्रकों को किनार करवाया और वाहनों को जाने दिया.