बिहार के समस्तीपुर की यूको बैंक में लाखों की लूट करके भागे अपराधी

554

बिहार में एक के बाद एक दिनदहाड़े बैंक में घुसकर हथियार के बल पर लूट की घटनाएं सामने आ रही हैं. ऎसी ही एक घटना बिहार के समस्तीपुर के गोला रोड स्थित यूको बैंक में हुई है. सुबह का वक़्त था, औरर शाखा खुली ही थी की 7 से 8 की संख्या में अपराधी ब्रांच में घुस गए. अपराधियों ने लगभग 52 लाख रुपये की रक़म लूटी और फरार हो गए. लुटेरों ने बड़े ही शाह्तिर तरह से इस घटना को अंजाम दिया. वो पैसों के साथ-साथ बैंक में लगे सीसीटीवी की हार्ड डिस्क भी ले गए.

इस तरह घुसे अन्दर

खबरों के मुताबिक ये लुटेरे ग्राहक बनकर बैंक में घुसे थे. अन्दर आने के बाद इन्होने पिस्तौल निकालकर सभी को एक कमरे में बंद कर दिया. बताया जा रहा है कि बैंक खुलते ही मोटरसाइकिल पर सवार लगभग 8 लुटेरे बैंक में घुस गए. उन लोगो ने हथियार के भय से कर्मचारियों और ग्राहकों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया.

Bank Robbery -

मैनेजर से ही ली चाबी

लुटेरों ने बैंक में घुसकर कैश काउंटर के स्टाफ और बैंककर्मियों को पिस्तौल के बल पर बैंक मैनेजर से लॉकर की चाबी मांगी और लॉकर तथा कैश काउंटर में रखे रुपये लूट लिए. इस दौरान अपराधियों ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की. लूट के बाद अपराधियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी उखाड़ लिया और अपने साथ ले गए.

घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस के साथ डीएसपी घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं. कर्मचारियों के बयान पर कार्रवाई की जा रही है. बताया जाता है कि कुछ अपराधी अपना चेहरा ढ़के हुए थे. लूट के पैसों का पूरा हिसाब की जांच की जा रही और लगभग 52 से 56 लाख रुपये होने की आशंका जतायी जा रही है.