अपने कर्मों से कंस और शकुनी जैसे मामाओं को भी छोड़ा पीछे

478
rapecase
अपने कर्मों से कंस और शकुनी जैसे मामाओं को भी छोड़ा पीछे

राजस्थान के चूरू जिले में एक मामा ने ही रिश्तो को शर्मसार किया है. जहां पर एक सगे मामा ने ही अपनी भांजी को ही बहला फूसलाकर अगवा कर लिया और चाकू की नोक पर अपनी ही भांजी के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दे दिया उस मासूम को क्या पता था कि उसका मामा ही उसके साथ हैवानियत जैसा सलुख करेगा.

बता दें कि पीडिता ने आरोपी मामा के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया है. यहीं नही दोनों बहनों ने बताया कि उनके मामा ने डरा धमकाकर रेप किया है. महिला थाना पुलिस ने आरोपी कमल कुमार के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज करवा दिया है. फिलहाल दोनों ही पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में जांच करवाया जा रहा है.

पुलिस का कहना है कि करीब 25 साल की विवाहिता ने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है. 7 अगस्त को उसके माता-पिता बीकानेर गए हुए थे. इसी दौरान घर में अकेला पाकर रात को मामा कमल कुमार उसके कमरे में घुस गया. जिसके बाद माम ने चाकू दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार जैसी खौफनाक घटना को अंजाम दे ड़ाला. वहीं पीडिता ने अपनी बेज्जती होने के डर से किसी को भी नहीं बताया और चुपचाप अपने ससुराल चली गई.

imgpsh fullsize anim 42 2 -

इतना ही नहीं उसने छोटी बहन को भी बहला-फुसलाकर कर अपने साथ ले गया और उसके साथ भी ऐसी ही घटना को अंजाम दिया. पीडि़ता ने आरोप लगाया कि मामा ने उसकी छोटी बहन को डरा धमका कर देहशोषण किया. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी का अभी तक कहीं कोई पता नहीं चल पाया है. उसकी तलाश जारी है.

यही भी पढ़ें : हवाई अड्डे पर महिला हुई गिरफ्तार, अवैध तरीके से ले जा रही थी….

ऐसा कहा जाता है कि मां के न होने पर मामा ही अपनी बहन की बेटी की अच्छी देखभाल कर सकता है, लेकिन यहां पर ऐसी घटिया और गिरी हुई हरकत करके इस मामा ने कंस और शकुनी जैसे मामाओं को भी पीछे छोड़ दिया.