UP Election 2022: विधायक विनय शाक्य की बेटी के बागी तेवर, बोली मैं BJP के साथ हूं, पिता…

212

UP Election 2022: विधायक विनय शाक्य की बेटी के बागी तेवर, बोली मैं BJP के साथ हूं, पिता…

हाइलाइट्स

  • पैरालाइसेस की बीमारी से जूझ रहे विनय शाक्य
  • स्वामी प्रसाद मौर्य के हैं करीबी
  • बेटी चाहती है, पिता बीजेपी के साथ रहें

सुमित शर्मा, कानपुर
औरैया के बिधूना से विधायक विनय शाक्य ने बीजेपी का साथ छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। विनय शाक्य, स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी माने जाते हैं। बीजेपी का दामन छोड़ने पर विनय शाक्य के परिवार में ही विद्रोह की स्थिति बन गई है। विनय शाक्य पैरालाइसेस की बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीच उनकी राजनीतिक विरासत संभालने को लेकर बेटी और चाचा के बीच मतभेद चल रहा है। विनय शाक्य के बेटी रिया ने बगावती तेवर अपना लिए हैं।
UP Chunav 2022: योगी आदित्यनाथ के अयोध्या से चुनाव लड़ने पर टूटेंगे हिंदुत्व के जातीय समीकरण
बिधूना विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया चाहती हैं, पिता बीजेपी के साथ रहें। वहीं विधायक की मां द्रोपदी और भाई देवेश चाहते हैं कि समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा जाए। रिया ने मंगलवार को वीडियो वायरल कर दादी और चाचा पर पिता के अपहरण का आरोप लगाया था। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी औरैया अभिषेक वर्मा ने स्पष्ट किया था कि विधायक अपने इटावा स्थित आवास पर हैं।

बेटी ने की सीएम योगी की तारीफ
बिधूना विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य ने वीडियो वायरल कर कहा था कि मैं बीजेपी के साथ हूं। सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए बिधूना सीट पर दावेदारी की थी। रिया ने कहा था कि मई 2018 से बीमार हुए थे। मुख्यमंत्री पीजीआई में उन्हे चार से पांच बार देखने भी आए थे।

रिया ने मांगी सुरक्षा
विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें रिया ने खुद और भाई की सिद्धार्थ की जान को खतरा बताया है। रिया के राजनीति में कदम बढ़ाने पर परिवार में गतिरोध शुरू हो गया है। वहीं एसपी औरैया का कहना है कि यदि पत्र मिलता है तो इस प्रकरण की जांच कराई जाएगी। इसके साथ ही जरूरत समझी जाएगी तो सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

विधाकय ने कहा मैं भाई के साथ हूं
बुधवार को विनय शाक्य भाई देवेश शाक्य के साथ मीडिया के सामने आए। विधायक ने खुद के अपहरण की बात को गलत बताया है। उन्होने बीजेपी से नाराज होने की बात कहते हुए, स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ जाने की बात कही है। विधायक की मां द्रोपदी और भाई देवेश शाक्य ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य हमारे घर के संरक्षक हैं। वहीं द्रोपदी का कहना है कि एक मां बेटे का अपरहण कैसे कर सकती है। विनय बीमार है, और उनका कामकाज देवेश देखता है। इसके साथ ही विनय शाक्य ने भाई पर पूरा भरोसा जताया है।

UP Election 2022: विधायक विनय शाक्य की बेटी के बागी तेवर, बोली मैं BJP के साथ हूं, पिता...

UP Election 2022: विधायक विनय शाक्य की बेटी के बागी तेवर, बोली मैं BJP के साथ हूं, पिता…

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News