बिस्तर पर इस्तेमाल करे ये ट्रिक्स, आपकी पार्टनर हो जाएगी आपकी दीवानी

22111

जरुरी नहीं है की आप अपने पार्टनर से प्यार जताने के लिए आप हमेशा सेक्स का ही सहारा ले। बहुत से पुरुष महिला को अपना प्यार दिखाने के लिए उन्हें सेक्स के लिए कहते है। ऐसा भी हो सकता है की अपकी पार्टनर को आप से हमेशा सेक्स की चाह न हो। दुनिया में हर महिला चाहती है की उसे अपने पार्टनर से प्यार मिलें एक ऐसा प्यार जिसमें कोई वासना न हो, जिसमें सेक्स न हो, जिसमें उसके लिए शरीर की भूख न हो। ऐसा प्यार जताने के लिए आपको अपने पार्टनर के साथ बिस्तर पर अलग तरह की ट्रिक्स अपनाने की जरुरत है।

यह भी पढ़ें : बिना प्रपोज किए भी आप उनको अपने दिल की बात कह सकते है

tease your girlfriend on bed in following ways instead of sex 6 news4social -

प्यार भरी बातें करना

बिस्तर पर अपने पार्टनर के साथ किसी भी तह का प्यार शुरु करने से पहले उनके साथ प्यार भरी बातें करें। बातों ही बातों में उन्हें एहसास कराएँ की आप उनसे कितना प्यार करते है।

tease your girlfriend on bed in following ways instead of sex 5 news4social -

ऑखों में ऑखें डालना

जब भी आप अपने पार्टनर के साथ बिस्तर पर हो, तो बातों ही बातों में आप उनसे ऑकें मिलाएँ। जब वह आप से बातें कर रही हो तो आप उनकी बातों को तो ध्यान से सुनें लेकिन आपनी निगाहों को उनकी निगाहों के साथ बनाए रखेँ। एक वक्त ऐसा आएगा की वह खुद ही शर्म के मारे अपनी ऑखें निचे झुका लेंगी और हंसनें लगेंगी।

tease your girlfriend on bed in following ways instead of sex 4 news4social -

उनके बालों से खेले

उनके भावनाओं से खेलने से ज्यादा अच्छा है की आप बिस्तर पर उनके बालों के साथ खेले। लड़कियों को लड़कों का यह अंदाज बहुत पसंद आता है।

tease your girlfriend on bed in following ways instead of sex 2 news4social -

उन्हें अपने दिल की बात बताएं

लड़कियों को अच्छा लगता है जब कोई उनहें यह बताए की उन्हें उनमें क्या अच्छा लगता है। आप भी अपने दिल की बात उन्हें बताए। जैसे की आप उन्हें बता सकते है की उस शादी में आप बहुत खूबसूरत लग रहीं थी। या फिर आप साड़ी में बहुत अच्छी लगती है। इस तरह से आप उनके दिल में अपने लिए मजबूत जगह बना लेंगे।

tease your girlfriend on bed in following ways instead of sex 1 news4social -

प्यार करें

उन्हें अपना प्यार दर्शाने के लिए आप उनके नाक, माथे, गाल, हाथों को चुम सकते है। इससे उनकें अंदर का भय भी ख़त्म होगा और उन्हें अच्छा लगेगा। ऐसा करने से वह आपके साथ खुद को सहज महसूस करेंगे। आप उन्हें अपनी बाहों में जकड़ कर उन्हें अपने दिल की धड़कनों को भी सुना सकते है।

यह भी पढ़ें : शादी के लिए तुरंत हां करें, अगर आप को दिखे अपने पार्टनर में ये गुण