क्लॉस में टीचर मिला ऐसी हालत में कि बैठानी पड़ गयी जांच

Drunk Teacher
Drunk Teacher

कहते हैं कि गूर भगवान की तरह होता है। गुरु ही एक व्यक्ति को अच्छा, महान या बहुत महान बना सकता है। लेकिन इस कलयुग में गुरु भी आजकल कलयुगी हो गए हैं। इसका ऐसा ही एक उदाहरण देखने को मिला है गुजरात के वड़ोदरा शहर में, जहाँ एक टीचर क्लास में बच्चों के सामने नशे की हालत में मिला। आइये जानते हैं कि फिर इसके बाद क्या हुआ।

गुजरात के वड़ोदरा के छोटा उदेपुर के जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी ने सोमवार को स्कूल के घंटों के दौरान एक शिक्षक के नशे की हालत में रहने की रिपोर्ट के बाद जांच का आदेश दिया है। बोडेली तालुका के काठमांडवा गांव के एक स्कूल के एक टीचर को सोमवार को स्कूल की पढाई के दौरान एक कक्षा में सोते हुए पाए गए, उनके सहयोगियों ने उन्हें जगाने की कोशिश की।

जगाने के बाद टीचर तो जागा लेकिन वह नशें में था। सूत्रों के अनुसार, वह उठ भी नहीं पा रहा था और अनाब शनाब बोल रहा था। जब यह सब चल रहा था तो तब छात्र क्लास में बैठे यह सब देख रहे थे।

यह भी पढ़ें: गांजा फूंकना कानूनी है इन देशों में, ऑस्ट्रेलिया में इसे…

सोमवार को जब जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी पी।डी बारिया को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने जांच के आदेश दिए। बोडेली के तालुका प्राथमिक शिक्षा अधिकारी अरविंद राठवा इस मुद्दे की जांच करने के लिए स्कूल पहुंचे।

अधिकारियों ने कहा कि राठवा द्वारा अपनी रिपोर्ट सौंपने के बाद शिक्षक के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। अभी पिछले हफ्ते ही गुजरात राज्य सड़क परिवहन निगम (GSRTC) के एक बस ड्राइवर और कंडक्टर को गंभीर नशे की हालत में वडोदरा से छोटा उदेपुर तक बस चलाने के लिए निलंबित कर दिया गया था।