वसुंधरा ने पांच साल तक लापरवाही से चलाई सरकार: गहलोत

189

जोधपुर: पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अशोक गहलोत ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पांच साल तक प्रदेश में लापरवाही से सरकार चलाई है। इससे लोगों में रोष है। वे शुक्रवार को सुबह एयरपोर्ट पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे।

Ashok Gehlot 3 news4social -

गहलोत ने 10 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे के बारे में पत्रकारों से की अनौपचारिक वार्ता 

सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन भरने के बाद बैक-टू-बैक जनसंपर्क करने में जुटे पूर्व मुख्यमंत्री शुक्रवार सुबह मेवाड़ क्षेत्र में प्रचार के लिए जोधपुर से रवाना हो गए। इस दौरान यहां जोधपुर एयरपोर्ट पर उन्हें विदा करने के लिए भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद दिखे। एयरपोर्ट पहुंचने पर गहलोत ने अपने पांच दिनों में 10 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे के बारे में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत की।

Ashok Gehlot 2 news4social -

हमारी योजनाओं को रोककर उन्होंने अपनी योजनाएं बनाई जो सफल नहीं रही- गहलोत

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के प्रति आमजन में आक्रोश है। बजरी पर रोक लगाकर अवैध बजरी खनन को बढ़ावा दिया इससे जनता में गुस्सा है। हमारी योजनाओं को रोककर उन्होंने अपनी योजनाएं बनाई जो सफल नहीं रही। इस बात को अब जनता समझ चुकी है। लोगों में हमने कांग्रेस के प्रति रुझान देख लिया है।

Ashok Gehlot 1 news4social -