VIDEO: मिलिंद सोमन की 81 साल की मां ने किया ऐसा वर्कआउट, देखकर छूट जाएंगे पसीने

Monthly / Yearly free trial enrollment


नई दिल्ली: बॉलीवुड के फिटनेस आइकॉन माने जाने वाले एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवा फिटनेस के मामले में धुरंधर है. यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि एक ताजा वीडियो ने इस बात को साबित कर दिया है. क्योंकि इस वीडियो में मिलिंद की 81 साल की उम्र वाली मां ने ऐसा वर्कआउट करके दिखाया है कि इसे देखकर पहलवानों के भी पसीने छूट जाएंगे. अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

मिलिंद सोमन (Milind Soman) सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपने फिटनेस वीडियो यहां शेयर करते रहते हैं. इस काम में पत्नी अंकिता कोनवार और उनकी मम्मी भी अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं. वहीं अब मिलिंद की मां के जन्मदिन पर उन्होंने ऐसा कारनामा किया है कि यह वीडियो हर किसी को हैरत में डाल रहा है. 

इस वीडियो की बात करें तो मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपनी मम्मी के बर्थडे पर यह वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि 81 साल की उम्र में भी मिलिंद की मां 15 पुश अप्स मार रही हैं. 

इस वीडियो के कैप्शन में मिलिंद सोमन ने लिखा है “3 जुलाई 2020. लॉकडाउन में जन्मदिन के साथ 81 अद्भुत वर्ष मनाए गए. 15 पुश अप्स के साथ पार्टी और गुड़ वनीला बादाम केक, जिसे अंकिता ने बनाया है. हैपी बर्थडे आई. हमेशा मुस्कुराते रहिए.” इस वीडियो को अब तक 1 लाख 33 हजार लोग देख चुके हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link