Vikas Dubey News: विकास दुबे हो सकता है कोरोना संक्रमित, फरीदाबाद में गिरफ्तार रिश्तेदार श्रवण की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Vikas Dubey News: विकास दुबे हो सकता है कोरोना संक्रमित, फरीदाबाद में गिरफ्तार रिश्तेदार श्रवण की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कानपुर एनकाउंटर के लगभग एक हफ्ते बाद आज पांच लाख का इनामी बदमाश विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इस बीच यह आशंका है कि विकास दुबे कोरोना पॉजिटिव हो सकता है। ऐसी संभावना इसलिए है क्योंकि उसके रिश्तेदार श्रवण मिश्रा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

श्रवण मिश्रा वही रिश्तेदार है, जो फरीदाबाद में रहता है और जिसके घर एक दिन विकास दुबे रुका था और फरार होकर उज्जैन पहुंचा। श्रवण मिश्रा और उनका बेटा अंकुर इस समय विकास को पनाह देने के आरोप में जेल में बंद हैं।

फरीदाबाद पुलिस ने विकास को वहां देखे जाने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया था, जिसके बाद उसने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। तीन लोगों में विकास का साथी प्रभात मिश्रा और रिश्तेदार श्रवण मिश्रा और अंकुर मिश्रा हैं। प्रभात को ट्रांजिट रिमांड पर यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया था, जिसे आज सुबह यूपी ले जाते वक्त पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली मार दी। इसमें प्रभात की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :क्या कोरोना से ठीक होने के बाद भी मरीज के शरीर में रहती हैं ऐसी तकलीफ?

वहीं जेल भेजने से पहले श्रवण व अंकुर की कोरोना जांच कराई गई थी, जिसमें श्रवण की बुधवार देर शाम को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। यही वजह है कि माना जा रहा है कि विकास दुबे व गिरफ्तार श्रवण के संपर्क में आने वाले दर्जनों लोग कोरोना संक्रमित हो सकते हैं।

Source link