बिगबॉस 13: विंदू दारा सिंह भी बन सकते है बिगबॉस 13 का हिस्सा

201
BIGBOSS
BIGBOSS

बिग बॉस सीजन 13 ऑडियंस को काफी पसंद आरहा है यह शो TRP के मामले में बाकि रियलिटी शो को पीछे छोड़ दिया। इस बार के सीजन में काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हो चाहे SIDNAAZ की जोड़ी हो या फिर असीम का स्टाइल इस बार शो का हर एक कंटेस्टेंट अपनी एक अलग पर्सनालिटी देखा रहा है जो ऑडियंस को काफी पसंद आरहा है।

15CSC -

खबरें हैं कि बिग बॉस 13 के विनर विंदू दारा सिंह भी सलमान खान के शो में फिर से एंट्री ले सकते हैं और एंटरटेनमेंट का तड़का लगा सकते है। विंदू दारा सिंह सोशल मीडिया के जरिये बिगबॉस 13 के कंटेस्टेंट के बारे में अपनी राय जाहिर करते हैं। खबर यह है की विंदू दारा सिंह 1 हफ्ते के लिए बिग बॉस में जा सकते हैं. हालांकि अभी इस खबर की ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन टेढ़े सीजन में कुछ भी संभव हो सकता है. विंदू की लाउड, एग्रेसिव और एंटरटेनिंग छवि शो की टीआरपी में चार चांद लगा सकती है।

विंदू दारा सिंह बिग बॉस को हर साल फॉलो करते हैं. वे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट और घरवालों की गेम स्ट्रैटिजी को लेकर खुलकर अपनी राय रखते हैं. विंदू सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. सिद्धार्थ के समर्थन में सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चला रहे हैं. विंदू के मुताबिक सीजन 13 सिद्धार्थ ही जीतेंगे।

यह भी पढ़ें : कुशल पंजाबी की मौत के बाद उनकी पत्नी ने बताया अपने रिश्ते का कड़वा सच

विंदु के मुताबिक सिद्धार्थ शो जीतने के लायक है। असीम शो में इररेटिंग है और वो उनको बिलकुल पसंद नहीं करते विंदू और असीम के भाई उमर रियाज के बीच कई बार सोशल मीडिया वॉर देखने को मिली है. ट्विटर पर विंदू असीम के लुक्स का मजाक भी उड़ाते हैं. विंदु के बिगबॉस के घर जाने से काफी मुसीबतें बढ़ जाएगी। और शो में वो सिद्धार्थ को मोटीवेट करते और सपोर्ट करते दिख सकते है।