तीखे सवाल पूछने पर 6 महीने के लिए कुणाल कामरा हुए बैन

viral video
viral video

कॉमेडियन कुणाल कामरा एक बार फिर विवाद का पात्र बन गए है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसने सबका ध्यान आकर्षित कर लिया है। कुणाल पॉलिटिकल कॉमेडी के कारण कई बार विवादों में घिर चुके है। इस वीडियो में कुणाल कामरा फ्लाइट में पत्रकार अर्नब गोस्वामी से कुछ सवाल पूछते नजर आते हैं. हालांकि वे कुणाल को इग्नोर करते हुए अपने लैपटॉप पर कुछ देखने में बिजी दिख रहे हैं और अर्नब गोस्वामी ने कुणाल के एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

कुणाल ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंडिगो एयरलाइन्स ने कुणाल के खिलाफ कदम उठाते हुए। उनपर 6 महीने का प्रतिबंध लगा दिया है. इंडिगो एयरलाइन्स ने ट्विटर पर लिखा- मुंबई से लखनऊ जाने वाली फ्लाइट 6E 5317 में हुए घटना को देखते हुए छह महीने के लिए कुणाल कामरा पर प्रतिबन्ध लगते है इसका असल कारण विमान में उनका आपत्तिजनक व्यवहार था।

एक और ट्वीट में एयरलाइन्स ने ये भी लिखा कि ‘हम अपने सभी यात्रियों को भी सलाह देना चाहते हैं कि वे किसी भी तरह के पर्सनल हमले से बचें ताकि इससे बाकी पैंसेजर्स की सुरक्षा में कोई खलल ना पड़े.’

इंडिगो के इस एक्शन का जवाब देते हुए कुणाल कमरा ने भी ट्वीट किया और यह लिखा कि मुझ पर छह महीने का प्रतिबंध लगाने के लिए शुक्रिया. मोदी जी तो शायद एयर इंडिया पर हमेशा के लिए प्रतिबंध लगाने वाले हैं.’

इसके साथ ही कुणाल कमरा ने एक स्टेटमेंट भगी जारी किया जिसमे उन्होंने यह लिखा की वो जब फ्लाइट के चालक दल ने उन्हें अपनी सीट पर जाने को कहा तो मैं 20 सेकेंड्स के अंदर ही अपनी जगह पर लौट गया था. उन्होंने चालक दल के सभी सदस्यों से माफी भी मांगी थी. उनके अनुसार उन्होंने कोई अपराध नहीं किया। उन्होंने साथ ही यह भी कहा की वो क्षमा प्राप्ति है और एक को छोड़कर वो सब से माफ़ी मांगते है।

यह भी पढ़ें :स्वीगी-जोमैटो को नोटिस जारी, खाने के साथ नशा डिलीवरी का आरोप

कुणाल कामरा ने कई बार यह व्यक्त किया है कि वो प्राइम टाइम एंकर के खिलाफ है, क्योकि वो अपने समाचार के माध्यम से सरकार का पक्ष में बोलते है और सरकार के काम के हर पहलु को दर्शाया जाना चाहिए और सरकार के विपक्ष में भी बात रखनी चाहिए उनके हिसाब से मेनस्ट्रीम मीडिया एक एजेंडा चल रहा है जो देश में नफरत फैला रहा है।