मिया खलीफा की तरह खाना कौन पकाता है?

3636
मिया खलीफा की तरह खाना कौन पकाता है?
मिया खलीफा की तरह खाना कौन पकाता है?

पोर्न स्टार मिया खलीफा हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में पोर्न इंडस्ट्री के बारें में तमाम खुलासे करके सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। इस समय वह एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 40 लाख लोग देख चुके हैं। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

आपको बता दें कि मिया खलीफा के इंस्टाग्राम एकाउंट पर 17M फॉलोवर हैं। दरअसल मिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे में वह एक शख्स की गोद में बैठी हुई है और वह शख्स किचेन में खाना पका रहा है। यह शख्स कोई और नहीं मिया के बॉयफ्रेंड और मशहूर शेफ रॉबर्ट सैंडबर्ग हैं। मिया पूरे वीडियो में शख्स के गले में हाथ डालके उसकी गोद में बैठी रहती हैं।

मिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है: When your man can cook like this, you’d be clingy, too ? @robertsandberg

मिया जिस शख्स की गोद में बैठी है उस शख्स का नाम रॉबर्ट सैंडबर्ग है। रॉबर्ट सैंडबर्ग एक प्रोफेशनल शेफ हैं जो कोपेनहेगन में कोंग शेफ के रूप में कोंग हैन्स केल्डर में काम कर रहे हैं। उनका जन्म 17 जनवरी 1993 को स्वीडन में हुआ था। बचपन से ही उन्हें खाना बनाने और खाने में गहरी रुचि थी। वह जो भी खाना बनाते हैं उन खाद्य पदार्थों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करने के लिए भी जाने जाते हैं। 14 मार्च, 2019, को सैंडबर्ग ने एक्स एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा से सगाई की थी।

यह भी पढ़ें: रिश्तों में कितना बचा है प्यार? सोने के तरीके से ऐसे लगाए पता

लोग कमेंट कर रहें हैं कि भाई ऐसे कौन खाना पकाता है। आपको बता दें कि मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी है। वह अब अमेरिका में एक स्पोर्ट चैनल में कमेंटरी करती हैं।