जब विराट ने तोड़ा मास्टर ब्लास्टर का रिकॉर्ड, तो पत्नी अनुष्का ने कुछ इस अंदाज में किया चीयर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ विशाखापत्तनम वनडे में एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम दर्ज करवाई है. उन्होंने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के एक बड़े वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ा है. इस रिकॉर्ड को तोड़ने के बाद पूरे देशभर में जश्न का माहौल बना हुआ है. उन्होंने 157 रन बनाए है साथ ही 321 का टारगेट दिया है.

इस अचीवमेंट पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुछ खास अंदाज में चीयर किया

लेकिन इस बड़े और अदभुत अचीवमेंट पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुछ खास अंदाज में चीयर किया. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में क्रिकेट मैच की तस्वीरों के साथ लिखा है, “What a Man.” ये ही नहीं इसके साथ अनुष्का ने प्यार वाला इमोजी भी बनाया है. वहीं उनका चीयर करने का यह तरीका तमाम दर्शकों को पसंद आया है.

आपको बता दें कि विराट ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ 81 रन बनाते ही मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 10 हजार रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया. इस उपलब्धि के लिए विराट को दुनियाभर से बधाइयां मिल रही हैं.

यूं तो हम जानते ही है कि अनुष्का चाहे कितनी भी अपने काम में व्यस्त क्यों न हो कुछ समय निकालकर वह स्टेडियम पहुंचकर चीयर जरुर करती है.  फैंस में मशहूर ये जोड़ी सोशल मीडिया में काफी छाई रहती है.