अच्छे पति बन रहे हैं विराट कोहली, अनुष्का के ट्रोल्स पर बोले मेरी पत्नी ने दिलायी जीत

454

छठे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से करारी शिकस्त देकर क्रिकेटर विराट कोहली ने शुक्रवार को सभी आलोचकों को अपनी शानदार पारी की बदौलत करारा जवाब दिया है. इस जीत के साथ भारत ने 6 मैचों की सीरीज़ पर 5-1 से क़ब्ज़ा कर लिया है. इस शानदार मैच की जीत के बाद जब कोहली से उनके उम्दा प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी जीत का पूरा श्रेय पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया.

जीत पर अनुष्का का हक़

मीडिया से जीत की ख़ुशी बांटते हुए विराट पत्नी अनुष्का को लेकर भावुक हो गए. काबिले तारीफ़ प्रदर्शन के जवाब में विराट कोहली ने कहा, ‘मेरे अच्छे प्रदर्शन के पीछे मैदान के अंदर और बाहर वो लोग हैं जो मेरे करीबी हैं. लगातार मुझे सपोर्ट करते हैं. मेरी पत्नी मुझे लगातार प्रेरित करती रहती हैं. वह मेरी जीत का बहुत सारा क्रेडिट डिज़र्व करती हैं. बीते वक्त में उनकी काफी आलोचना होती रही है, लेकिन वो मुझे न सिर्फ इस दौरे पर बल्कि हर बुरे वक्त में मेरा सहारा बनती हैं और इसके लिए मैं उनका आभारी हूँ.

दरअसल ये मामला तबसे शुरू हुआ जब विराट-अनुष्का अपने रिश्ते के शुरुवाती दौर में थे. जिस वक़्त से इस सलेब्रिटी कपल का रिलेशन सामने आया है, तबसे अक्सर ही विराट के खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्का  को ज़िम्मेदार ठहराया जाता रहा है. ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की आलोचना करने से नहीं चूंकते. लेकिन अब विराट ने अपना शानदार प्रदर्शन कर टीम को वनडे सीरीज़ में जीत दिलाकर न सिर्फ ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है बल्कि टेस्ट में मिली हार का हिसाब बराबर भी कर लिया है.

 Virat kohli -

विराट के लिए शुभ रही ये सीरीज़

शुक्रवार को हुए मैच में कप्तान विराट कोहली ने 129 रनों की पारी खेलकर वनडे करियर का 35वां शतक जड़ा और उन्हें ‘मैच ऑफ द मैच’ के साथ ‘मैन ऑफ द सीरीज़’ चुना गया. कुछ दिनों पहले अनुष्का ने विराट के सेंचुरी मारने पर उन्हें बधाई दी थी.

ये प्यार दीवाना है

आपको बता दें कि अनुष्का-विराट अक्सर अपना प्यार पब्लिक में दिखाते हैं. सेंचुरियन टेस्ट मैच में जब विराट ने 150 रन बनाए थे, तब अपना हेलमेट खोल उन्होंने अपने वेडिंग रिंग को किस किया, जो वो चेन में पहनते हैं. वहीँ अनुष्का शर्मा ने विराट की सेंचुरी के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी पर विराट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘ What a guy’!  साथ ही दिल का इमोजी देते हुए 100 लिखा. एक तस्वीर में विराट बल्ले से फैंस का अभिवादन कर रहे हैं. फोटो पर अनुष्का ने लिखा,  ‘उफ, What a guy.’