बिगबॉस 13 : ट्रॉफी के इतने करीब आकर, विशाल हुए घर से बेघर

235
BB13
BB13

बिगबॉस 13 आपने अंतिम चरण से बस कुछ ही दिन दूर है और अब शो मैं टॉप 5 में बनाने की जंग शुरू हो जाएगी, इस बार का वीकेंड का वार का हफ्ते के तरह इस बार भी सुर्खियों में रहा आपको बता दे की इस हफ्ते शो से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तोर पर घर में एंट्री लेने वाले विशाल घर से बेघर हो गए है। विशाल अपने बिहेवियर की वजह से काफी चर्चा बटोर चुके हैं. सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा सभी के साथ उनके झगड़ों ने लोगों का अटेंशन ग्रैब किया है. वहीं बाद में जब शो में विशाल की एक्स-गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली की एंट्री हुई, तो एक बार फिर विशाल लाइमलाइट में आए।

VISHAL -

उनके इस तरह घर से बेघर होने पर फैंस काफी न खुश नज़र आरहे है और सोशल मीडिया के जरिये अपना गुस्सा व्यक्त कर रहे है , खबर यह भी सामने आ रही है कि विशाल की वोटिंग लाइन्स तीन घंटे पहले ही बंद कर दी। अगर वोटिंग ट्रेंड की बात की जाए तो विशाल को आरती के मुकाबले काफी वोट्स मिल रहे थे और अचानक से उनके वोटिंग परसेंटेज में इजाफा हुआ था, उसके बाद भी वो घर से बाहर हो गए।

आपको बता दे शेबाज़ और विकास द्वारा आरती को इस हफ्ते सेव कर लिया गया और सोशल मीडिया पर #BB13 को बायस्ड भी बताया जा रहा है। एविक्शन की अनाउंसमेंट से पहले सलमान ने शहनाज़ गिल का फेक एविक्शन घोषित किया था जो सभी घरवालों को सच लग रहा था।

यह भी पढ़ें :बिगबॉस EX कंटेस्टेंट समीर ने बताया यह सीजन है हिंसक

लेकिन बाद में सलमान ने विशाल को घर से बेघर करदिया। इस हफ्ते सलमान ने हिमांशी , असीम के साथ शेफाली को काफी लताड़ा और साथ ही पांचवी बार बिगबॉस हाउस में हिना खान ने शिरकत ली थी जो अपनी मूवी की प्रमोशन के सिलसिले में आई थी।