ये कंपनी JIO को देगी सीधी टक्कर, मिलेगा 59 रुपये में रोज 1GB डाटा और…

जब से टेली-कंयुनिकेशन सेक्टर में बेहतरीन ऑफर के साथ रिलायंस जियो का आगमन हुआ है तब से ही दूसरी टेली-कंयूनिकेशन कंपनियों को कड़ी टक्कर दी है और अब भी जियो लोगों के बीच दबदबा बरकरार है। इसी चुनौती में वोडाफोन ने भी आकर्षक प्रीपेड रिचार्ज प्लान जारी किया है।

अगर इस प्लान की बता करे तो  यह 59 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज ऑफर है। इस ऑफर के तहत वोडाफोन रोज 1जीबी डाटा दे रही है यानी 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ 7जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं रिलायंस जियो 52 रुपये में 1.05जीबी डाटा दे रही है। इस डाटा की वैलेडिटी प्लान के अनुसार होती है। इसके अलावा वोडाफोन के पास और भी छोटे रिचार्ज प्लान हैं। यह 16 रुपये का है जिसमें 1 दिन के लिए 1जीबी डाटा दिया जाता है।

वोडाफोन ने अपने मिनिमम रिचार्ज में बदलाव कर दिया है। इस प्लान में टॉकटाइम की सुविधा देने के अलावा वैलिडिटी को भी बढ़ा दिया है। अब वोडाफोन 20 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर पूरा टॉक टाइम देने के अलावा 28 दिनों की वैलिडिटी भी उपलब्ध करा रही है।

चुनिंदा सर्किल में जारी हुआ है प्लान

वोडाफोन के 20 रुपये के प्रीपेड टॉक टाइम प्लान में किए गए बदलाव करने के बाद टॉकटाइम खत्म होने के बाद 28 दिनों तक इन​कमिंग की सुविधा लोगों को मिलेगी। यह प्लान कंपनी ने चुनिंदा सर्किलों में ही उपलब्ध कराया है। वोडाफोन के अगर अन्य रिचार्ज प्लान्स की बात करें तो उनमें 35 रुपये, 65 रुपये, 95 रुपये, 145 रुपये और 245 रुपये के आते हैं। इसके अलावा वोडाफोन ऑलराउंडर ऑफर दे रहा है। इनमें डाटा और टॉकटाइम के साथ वैलिडि​टी बढ़ाने की भी सुविधा मिलती है। बीते साल वोडा फोन, एयरटेल ने 20 रुपये, 50 रुपये और 100 रुपये के प्लान बंद कर दिए थे। बाद में वोडाफोन ने 50 रुपये और 100 रुपये के रिचार्ज प्लान फिर से शुरू कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें : WhatsApp पर किसने आपकी प्रोफाइल देखी, इन तरीकों से तुरंत पता करें