Wajid Khan के निधन से Akshay Kumar को लगा सदमा, याद करते हुए किया ऐसा पोस्ट


नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान (Wajid Khan) का निधन हो गया. बीती रात 42 वर्षीय म्यूजिक डायरेक्टर ने अंतिम सांस ली. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. जहां कुछ देर पहले महानायक अमिताभ बच्चन ने वाजिद को लेकर ट्वीट किया वहीं अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वाजिद को याद करते हुए ट्वीट करके दुख जताया है.  

पोस्ट में ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिंगर के निधन पर दुख जाहिर किया है. अपने ट्वीट में अक्षय कुमार ने उनके परिवार के लिए दुआएं भी की हैं. अक्षय कुमार ने वाजिद के साथ राउडी राठौर में काम किया है. जिसका गाना ‘चिंता ता चिता चिता’ काफी हिट हुआ था. 

  
वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन पर शोक जताते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया और लिखा, “वाजिद खान के असामयिक निधन के बारे में सुनकर हैरान और दुखी हूं. प्रतिभाशाली और हमेशा मुस्कुराते थे, बहुत जल्दी चले गए. इस मुश्किल घड़ी में भगवान उनके परिवार को शक्ति दे.” 

इसके अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan) ने भी वाजिद खान की मौत पर निधन जताया है. उन्होंने भी पोस्ट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है. आपको बात दें कि वाजिद खान के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है. जिसका काफी दिनों से इलाज चल रहा था. 

उनके निधन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, मीरा चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, अरमान मलिक, वरुण धवन और कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर शोक जताया है.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link