West Bengal Assembly Election 2021: Shobha Majumdar की मौत पर स्मृति ईरानी की Mamata Banerjee को चेतावनी

337
West Bengal Assembly Election 2021: Shobha Majumdar की मौत पर स्मृति ईरानी की Mamata Banerjee को चेतावनी

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं के कथित हमले में घायल BJP कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की 85 वर्षीय मां शोभा मजूमदार (Shobha Majumdar) की मौत के बाद बंगाल की राजनीति गरमा गई है. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हुए निशाना साधा था अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बीजेपी ने राज्यपाल को एक ज्ञापन भी सौंप दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

‘बंगाल में गुंडाराज नहीं चलेगा’

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को चेतावनी देते हुए कहा है कि ‘बंगाल में अब गुंडाराज नहीं चलेगा’. इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, पश्चिम बंगाल में एक 80 साल की वृद्ध महिला को टीएमसी (TMC) के गुंडों ने बेरहमी से पीटा, उनकी जान चली गई. उसका कसूर ये था कि उसका बेटा, उसका परिवार BJP का समर्थक है. बेटी BJP कार्यकर्ता है. पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी को चेतावनी दे रही है कि अब बंगाल में टीएमसी का गुंडाराज नहीं चलेगा.

राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

इस मामले में बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मुलाकात की. बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की, 85 वर्षीय शोभा मजूमदार (Shobha Majumdar) की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए. बता दें, उत्तर परगना जिले के नमिता इलाके में रहने वाली शोभा मजूमदार पर एक महीने पहले कथित रूप से टीएमसी कार्यकर्ताओं ने हमलाकर बुरी तरह घायल कर दिया था. सोमवार को उनकी मौत हो गई.

‘ये भी बंगाल की मां थी’

इससे पहले, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी महिला की मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, वृद्ध मां शोभा मजूमदार जी की आत्मा को ईश्वर शांति प्रदान करें. बेटे गोपाल मजूमदार के BJP कार्यकर्ता होने के कारण उनको अपनी जान गवानी पड़ी. उनका बलिदान को सदैव याद किया जाएगा. ये भी बंगाल की मां थी, बंगाल की बेटी थी. बीजेपी हमेशा मां और बेटी की सुरक्षा के लिए लड़ती रहेगी.

यह भी पढ़ें: स्पॉन्डीलोसिस के दर्द से निजात पाने के क्या उपाय हैं?

‘ये घाव ममता दीदी को परेशान करेगा’

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा, बंगाल की बेटी शोभा मजूमदार  (Shobha Majumdar) के निधन से आक्रोशित हूं, जिन्हें टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से पीटा था. उनके परिवार का दर्द और घाव लंबे समय तक ममता दीदी को परेशान करेगा. बंगाल हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा.

Source link