लड़कियों को लड़कों के बारे में क्या पसंद है,आइये जाने

2811
womenlikesmen news
लड़कियों को लड़कों के बारे में क्या पसंद है,आइये जाने

प्यार और पसंद की कोई परिभाषा नहीं होती है ,प्यार एक ऐसी भावना है जिसे आप ज़िन्दगी में आप ज़र्रूर महसूस करेंगे, अब बात करते है लड़को की अगर लड़को को कोई लड़की पसंद आती हे तो लड़के के बारे मे ये बात पुरे शहर को पता चल जाती हे, पर अगर लड़की को कोई लड़का पसंद आता हे तो लड़की के सिवा ये बात किसी को आसानी से कभी पता नही चलेगी.

कहने का मतलब साफ हे की लड़किया अपने मन और अपने दिल की बात को हमेशा छुपा के रखती हे, लड़के कभी भी इतने छुपारुस्तम नही होते, हाँ अगर लडकियों को किसी और के बारे में ऐसी बात पता चलती हे तो वो दुसरो को बताने से अपने आपको रोक ही नही सकती पर अपनी बात वो किसी को नहीं बताती

कई बार ऐसा होता हे की लड़की जिस लड़के को पसंद करती हे, अगर वो लड़का खुद आकार लड़की को PROPOSE करता हे, तो भी लड़की उस लड़के को ना बोल सकती हे, हलाकि लड़की खुद उस लड़के को पसंद करती होती हे, दिन रात उसी के सपने देखती है पर अगर कोई लड़का उसे PROPOSE करे तो अपनी फीलिंग और इचाओ को ऐसे छुपाती हे जेसे वो कोई ACTOR हो.

अगर कोई ऐसी लड़की हे जो आपकी दोस्त हे या आप उस लड़की के साथ कहि पर भी MSG से बाते करते हो और आप उसको पसंद करते हो और ये जानना चाहते हो की क्या वो लड़की भी आपको पसंद करती हे या नही तो में आपको बता दूँ की ,

जब लड़की आपको रिप्लाई देती हे तो इसमें देखने वाली बात ये होती हे की लड़की का रिप्लाई केसा होता हे, लड़की का रिप्लाई 3 प्रकार में से एक हो सकता हे, या तो वो सिर्फ आपको SMILEY भेजती होंगी या बहोत सॉर्ट में ANSWER देती होंगी जेसे हा,ना, और HMM, और नही तो उसका रिप्लाई बहोत बड़ा होगा जिसमे उसने बहोत कुछ लिखा होता है

imgpsh fullsize anim 6 12 -

यह भी पढ़ें :बोरिंग सेक्सुअल लाइफ को दोबारा से बनाए मजेदार

अगर कोई लड़की आपको बहोत बड़े बड़े रिप्लाई करती हे तो इसका मतलब की लड़की आपको सिर्फ पसंद नही प्यार भी करती हे, क्योकि हमे जब किसी से फीलिंग्स होती हे तभी हमे इतने लम्बे MSG लिखने में अच्छा लगता हे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.