जानिये शादी वाली रात लड़कियों के दिमाग में क्या चलता है

1610
wedding
जानिये शादी वाली रात लड़कियों के दिमाग में क्या चलता है

शादी को लेकर हर लड़की के मन में तरह-तरह के अरमान होते हैं। लोगों को लगता होगा कि लड़कियां अपनी शादी से एक रात पहले सिर्फ अपने हनीमून डेस्टिनेशन को लेकर सोचती होंगी लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है।

शादी के समय हर लड़की को ये डर जरूर सताता है कि कहीं उसने अपनी शादी को लेकर जल्दबाजी तो नहीं की। क्या वह शादी जैसी एक बड़ी जिम्मेदारी लेने लायक हो गई है। क्या उसे शादी के लिए मम्मी-पापा से और समय मांगना चाहिए था।

लड़कियां सबसे ज्यादा परेशान अपनी होने वाली सास के नेचर को लेकर रहती हैं कि क्या वह उसे बेहतर तरीके से समझ पाएंगी की नहीं,लड़कियों के दिमाग में अपनी शादी से एक रात पहले ये भी ख्याल आता है कि क्या उसके ससुराल वाले उसे उसके मम्मी-पापा की तरह प्यार से रखेंगे या नहीं।

क्या वो वाकई उसे दिल से अपनाएंगे। लड़कियां सबसे ज्यादा परेशान अपनी होने वाली सास के नेचर को लेकर रहती हैं कि क्या वह उसे बेहतर तरीके से समझ पाएंगी की नहीं।

लड़कियां अपनी शादी से एक रात पहले ये जरूर सोचती हैं कि क्या उनका होने वाला जीवन साथी उसका जिंदगी भर साथ निभाएगा या नहीं। क्या होने वाले पति का नेचर लड़की से मिलेगा। क्या वह पति की बात को समझ पाएगी।

imgpsh fullsize anim 3 21 -

शादी के एक दिन पहले लड़की शादी पर होने वाले खर्चों के बारे में भी जरूर सोचती है। हर लड़की ये सोचती है कि कहीं उसकी शादी उसके पापा पर बोझ तो नहीं बन रही। कहीं उन्होंने शादी पर जरूरत से ज्यादा खर्च तो नहीं किया है

यह भी पढ़ें :सेक्स के दौरान नहीं रखा इन बातों का ध्यान तो आ सकता है हार्ट अटैक

शादी वाली रात लड़कियों को ये ख्याल भी जरूर आता है कि शादी के बाद पति के साथ पहली रात को क्या होगा। अगर वह पहले ही दिन पति से कहेंगी कि वो अभी सहज फील नहीं कर रही हैं तो कहीं उनके पति को ये न लगने लगे कि वह उनसे प्यार नहीं करती है।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.