विराट की पार्टी में ऐसा क्या हुआ जो टीम को वापिस लौटना पड़ा!

विराट की पार्टी में ऐसा क्या हुआ जो टीम को वापिस लौटना पड़ा!

सोमवार रात इंग्लैंड में विराट कोहली फाउंडेशन द्वारा एक चैरिटी डिनर का आयोजन किया गया। जिसमे पूरी भारतीय टीम अपने कप्तान के बुलावे पर पहुंची। मगर तभी बिना आमंत्रण विजय माल्या के पार्टी में पहुंचने से विराट समेत सभी खिलाडियों को झटका लगा। भारत से भाग कर इंग्लैंड में बसे शराब कारोबारी विजयी माल्या के बिन बुलाए विराट की कार्यक्रम पहुंचने से पूरी टीम के लिए मुश्किल स्थिति पैदा हो गई।

बिना आमंत्रण कार्यक्रम में पहुंचे।
कार्यक्रम में मौजूदा बीसीसीआई के मुताबिक़ विराट या फाउंडेशन की ओर से किसी ने माल्या को आमंत्रित नहीं किया था। फाउंडेशन का कहना है कि वह बिन बुलाए आ गए उन्होंने कहा, हालाँकि आम तौर पर चैरिटी डिनर में किसी ने अगर टेबल बुक कर रखी है तो वह अपने मेहमानों को बुला सकता है। हो सकता है किसी ने ऐसा किया होगा और माल्या को आमंत्रित किया होगा।

टीम ने काटी कन्नी
सूत्र के मुताबिक माल्या से सभी भारतीय खिलाडियों ने दूरी बनाये रखी। माल्या के कारण ही भारतीय टीम जल्द वापस लौट गई। ह्यूमन स्मगलिंग पर जागरूकता के लिए आयोजित कार्यक्रम में सभी क्रिकेटर अपनी पत्नियों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह ने विराट के प्रयासों की सराहना की। सोशल मीडिया पर सचिन और विराट ने इस पर ट्वीट भी किए।

हर मैच देखने आऊंगा: माल्या
रविवार भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच को देखने के बाद विजयी माल्या ने भारतीय टीम के बाकी मुकाबलों में भी मौजूद रहने की बात कही। माल्या ने ट्विटर पर आलोचनात्मक अंदाज में दिए अपने सन्देश में कहा ‘एजबेस्टन में भारत-पाकिस्तान मैच में मेरी उपस्थिति पर मीडिया में काफी बड़ी कवरेज हुई। लेकिन मैं तो भारत के हर मैच में अपनी टीम को चीयर करने के लिए आना चाहता हूँ। इस मैच में उनके उपस्थिति रहने पर सोशल मीडिया में काफी बवाल भी मचा था।