पोर्न स्टार बनने के लिए क्या योग्यता होनी चाहिए ?

62132
news
पोर्न स्टार बनने के लिए क्या योग्यता होनी चाहिए ?

पोर्न स्टार बनने के लिए क्या योग्यता होनी चाहिए

एडल्ट कलाकारों पर कई गलत धारणाएं हैं जो लोगों को वयस्क उद्योग के बारे में बताती हैं। उनमें से मुख्य यह है कि यह एक आसान टमटम है: हम एक नौकरी के विचार से प्यार करते हैं जहां आपको बस इतना करना है कि आप अपने कपड़े उतारें, और पूरे दिन सेक्स करें। और जब कि इसका एक बड़ा हिस्सा है, तो पोर्न दिखाने के अलावा और भी बहुत कुछ है – खासकर दोस्तों के लिए न केवल आपको अच्छी तरह से संपन्न होना है, बल्कि आपके पास गर्म रोशनी के तहत घंटों तक प्रदर्शन करने के लिए सहनशक्ति भी होनी चाहिए, जिसमें दर्जनों क्रू मेंबर्स नजर आएंगे। ओह, और मामले को बदतर बनाने के लिए, वेतन महान नहीं है।

पोर्न स्टार

तो उन लोगों के लिए जो सोचते हैं कि वे हॉलीवुड पोर्नो प्रोडक्शन कंपनी में जाने और कास्टिंग एजेंट की मेज पर अपने सदस्यों को रखने के लिए तैयार हैं, यहां आपको एक पुरुष पोर्न स्टार बनने के बारे में जानने की जरूरत है।यदि आप एक पोर्न अभिनेता हैं, तो आपको अच्छी तरह से काम करना होगा। हालांकि यह कुछ कम बजट वाली क्लिप से स्पष्ट नहीं लग सकता है, जो आपने पोर्नहब पर शायद देखी हैं, बहुत कम से कम, आपको विभिन्न प्रकार के दृश्यों की मांगों के अनुकूल होने में सक्षम होना चाहिए।

पोर्न स्टार

“कुछ दृश्य दूसरों की तुलना में अधिक चुनौतीपूर्ण हैं,” ड्रिलर कहते हैं। “आभासी वास्तविकता (वीआर) दृश्य एक जानवर हैं जो सभी को अपने आप में, आवश्यक उपकरण, और आपके और आपके कॉस्टर के बीच संबंध की कमी को देखते हुए हैं। और फीचर फिल्में स्क्रिप्ट के आधार पर एक अलग जानवर हैं। सब कुछ हमेशा अलग होता है, इसलिए इसका मतलब है कि आपको अपने पैर की उंगलियों पर रहना होगा। “

पहली मांग लिंग के आकार की है, यदि आपके लिंग का आकार 20 से 23 सेंटीमीटर (8-9 इंच) के बीच नहीं है, तो आप इस क्षेत्र के बारे में नहीं सोच सकते, क्योंकि वे जो दिखते हैं वह बेचा जाता है!
आपके पास अपने लिंग में तुरंत असभ्य होने की क्षमता होनी चाहिए और वह भी अपने आप से (निर्देशकों की मांग पर)आपको स्वस्थ और ऊर्जावान होना चाहिए ताकि आप अधिक समय तक पिच पर बने रह सकें!

एक अच्छा रूप और लंबी ऊंचाई बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि अगर कपड़े होंगे या नहीं, तो यहां दिखाने के लिए आपकी पूंजी है,आपको उन सभी चीजों को करने के लिए तैयार रहना होगा जो सामान्य नहीं मानी जाती हैं

porn star photo

यह भी पढ़ें : भूल कर भी सेक्स पावर गोली ऐसे लोग न ले हो सकती है मौत

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।


Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

साभार –www.menshealth.com