जब Salman Khan को फोटोग्राफर ने दी थी भाग्यश्री को चुपके से चूमने की सलाह!

जब Salman Khan को फोटोग्राफर ने दी थी भाग्यश्री को चुपके से चूमने की सलाह!

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) से अपनी फल्मी करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उसके बाद वह बहुत कम फिल्मों में दिखीं और अब वह प्रभास की आगामी फिल्म के साथ अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. भाग्यश्री कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘थलाइवी’ में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के फोटोशूट के दौरान एक फोटोग्राफर ने सलमान खान को भाग्यश्री के साथ स्मूच करने की सलाह दी थी, जिसको सुन कर सलमान खान ने तुरंत मना कर दिया था. इस घटना को लेकर भाग्यश्री एक बार फिर चर्चा में हैं. 

हमारी सहयसोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार इसका जवाब देते हुए भाग्यश्री (Bhagyashree) ने कहा, ‘उस समय एक बहुत लोकप्रिय फोटोग्राफर थे, जो अब नहीं रहे, वह सलमान और मेरी कुछ ‘हॉट’ तस्वीरों को क्लिक करना चाहते थे. इसलिए उन उन्होंने सलमान को एक तरफ ले जाकर कहा, मै जब कैमरा सेट करुंगा, तो आप बस उसे पकड़ कर स्मूच कर देना.’

यह भी पढ़े: कोरोना वायरस से अपनी रसोई को कैसे बचायें ?

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘हम सभी नए लोग थे और इस फोटोग्राफर ने सोचा कि उसके पास ऐसा कुछ करने की स्वतंत्रता है. उस समय स्मूचिंग करने वाले दृश्य प्रचलित नहीं थे. मुझे नहीं लगता कि वह (फोटोग्राफर) या सलमान जानते थे कि मैं उनके पास खड़ी थी, और उनकी बातें सुन सकती थी. एक सेकंड के लिए मैं स्तब्ध रह गई, लेकिन तभी मैंने सलमान को यह कहते हुए सुना कि मैं इस तरह का कुछ भी नहीं करने जा रहा हूं. यदि आप ऐसा कोई पोज चाहते हैं तो आपको भाग्यश्री से पूछना होगा. मैंने सलमान की प्रतिक्रिया का सम्मान किया और तब मुझे एहसास हुआ कि मैं सुरक्षित लोगों के बीच हूं.’ भाग्यश्री ने यह भी खुलासा किया कि सलमान खान और सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के साथ एक बार फिर काम करना खुशी की बात होगी.

Source link