Wednesday, August 12, 2020
Home Breaking News Hindi आख़िर कहां गायब हो गई यह खूबसूरत अभिनेत्री

आख़िर कहां गायब हो गई यह खूबसूरत अभिनेत्री

- Advertisement -

बॉलीवुड एक ऐसी इंड्रस्ट्री है जहां पर कौन कब आकर कहां गायब हो जाए यह किसी को पता नहीं चलता है। कहते है की हिंदी सिनेमा की चकाचौंध में रोशनी इतनी तेज होती है की गुम हुए लोग इसकी रोशनी में नज़र नहीं आते है। इसकी पिछे वजह क्या यह शायद किसी को पता नहीं है।

इनही गुमनामी की गली में गायब हुई एक बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री थी, जिनका नाम था मधु। आपने अजय देवगन की फूल और कांटे फ़िल्म तो देखी ही होगी। जिसमें अजय देवगन के साथ एक बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री नें काम किया था, जिनका नाम था मधु।

मधु नें अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत सन 1991 में फूल और कांटे से की थी। इसी एक फ़िल्म की वजह से मधु बॉलीवुड में रातों रात एक जाना पहचाना नाम और चेहरा बन गई। इस दौर में हर कोई कलाकर उनके साथ काम करने के लिए बेताब रहता था। एक तो उनकी शानदार एक्टिंग और दूसरी उनकी दिल धड़का देने वली खूबसूरती लोगों को कायल किया करती थी।

फ़िल्मों में काम करने के लिए मधु नें कड़ी मेहनत की थी, उन्होंने सबसे पहले अपना वजन कम किया, अपने दात ठीक कराएं, अपने स्किन कलर पर ध्यान दिया और हिंदी सिखी। आपको बता दें की मधु हेमा मालिनी की भतीजी और जुही चावला की भाभी है।

फिर अचानक कहां गायब हो गई यह अभिनेत्री

इतनी सारी सफलता पाने के बाद आख़िर यह अभिनेत्री कहां गायब हो गई थी? दरअसल मधु नें साल 1999 में एक व्यापारी आनंद शाह से शादी कर ली। हालांकि शादी के बाद भी वह फ़िल्में करती रही थी लेकिन शादी के बाद उन्हें अच्छे रोल नहीं मिल पा रहे थे। जिसकी वजह से उनका फिल्मी ग्राफ बहुत तेजी से घटने लगा।

इसी दौरान उनके पति आनंद शाह के ऊपर कर्ज़ा बढ़ गया और उन्हें कर्ज़दारों के 100 करोड़ रुपए चुकाने पड़ गए थे। इसके लिए मधु और उनके पति को अपना शानदार बंग्ला भी बेचना पड़ा। वह काफी समय से कला से दूर रही है। लेकिन पिछले कुछ वक्त में उन्होंने टीवी में कमबैक किया और कुछ प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। अब 46 साल की हो चुकी मधु का परिवार मुसिबतों से बाहर निकल गया है। उनकी दो बेटियां हैं जिनका नाम अमेया और किया है। उन्होंने कई मलयालम फ़िल्मों में भी काम किया है।

 

 

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

बड़ा खुलासा: गलवान वैली झड़प से पहले ही चीन ने तिब्बत में तैनात कर दिए थे T-15 टैंक

नई दिल्ली: साल जून में भारत और चीन के सैनिकों के बीच पूर्वी लद्दाख की गलवान वैली में हुई हिंसक भिड़ंत केवल एक...

DNA ANALYSIS: कोरोना काल में श्रीकृष्ण के ‘दर्शन’, कोविड-19 से जूझने की शक्ति हैं ‘गोविंद’

नई दिल्ली: भगवान श्री कृष्ण का एक नाम गोविंद भी है. इसलिए आप इसे Covid-19 के दौर में भगवान गोविंद के वो मंत्र...

Received wrong challan for your vehicle? Here is what you can do next

If you live in Delhi and have received a wrong challan...

इनकम टैक्स का सर्च ऑपरेशन, 1000 करोड़ रुपए के हवाला कारोबार का खुलासा

नई दिल्ली: इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने कुछ चीनी नागरिकों और उनके भारतीय सहयोगियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया है. सूत्रों से मिली जानकारी...