किस-किस अभिनेता ने कितना पैसा दिया कोरोना वायरस के लिए?

entertainment news
किस-किस अभिनेता ने कितना पैसा दिया कोरोना वायरस के लिए?

किस-किस अभिनेता ने कितना पैसा दिया कोरोना वायरस के लिए ?

भारतीय सिने स्टार ऋतिक रोशन, प्रभास, महेश बाबू और कॉमिक-टीवी होस्ट कपिल शर्मा ने गुरुवार को देश में चल रहे कोरोनोवायरस महामारी से निपटने में मदद करने के लिए धन और चिकित्सा आपूर्ति दोनों का दान करने का संकल्प लिया।

दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत पहले सेलिब्रिटी थे जिन्होंने दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों की मदद के लिए 50 लाख रुपये दान करके आगे आए। अभिनेता विजय सेतुपति ने भी 10 लाख रुपये का दान दिया।

actors on corona virus

पवन कल्याण और राम चरण सहित दक्षिण के कई ए-लिस्टर्स ने भी पैसे दान किए हैं।बॉलीवुड में, ऋतिक और कपिल राहत कार्य के लिए आगे आए।वॉर स्टार ने कहा कि उन्होंने बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों के लिए मास्क खरीदे हैं।

फिल्म ‘बाहुबली से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं. प्रभास ने गुरुवार को तीन करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए.

entertainment

हालांकि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की ओर से इस तरह की अभी तक किसी पहल के बारे में कोई जानकारी नहीं है. हालांकि सबकी निगाहें बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स पर भी लगी है कि आखिर वह कब राहत के लिए आगे आएंगे.


प्रभास से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें : 1990 से पहले एक करोड़ फीस लेने वाली बॉलीवुड स्टार का नाम

पंजाबी सिंगर और उत्तर-पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद और गायक हंस राज हंस ने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये दान करने की घोषणा की. इससे पहले कपिल शर्मा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया था.

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.