ऐसी कौन सी अभिनेत्री है जिसने अजय देवगन के लिए शादी नहीं की?

595

ऐसी कौन सी अभिनेत्री है जिसने अजय देवगन के लिए शादी नहीं की?(aisi kaun si abhinetri hai jisne ajay devgan ke liye shadi nahi ki)

तब्बू बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। तब्बू 50 वर्ष की हैं और अभी भी कुंवारी हैं। इस बारे में उनसे कई बार पूछा जा चुका है, हालांकि कुछ समय पहले तब्बू ने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसने सभी को हैरान कर दिया.

दरअसल तब्बू से जब पूछा गया कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अजय देवगन की वजह से शादी नहीं की. तब्बू का जवाब सुनकर सभी हैरान रह गए. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अजय के बारे में बात करते हुए तब्बू ने कहा, ”मैं अब तक अजय देवगन की वजह से सिंगल हूं. अजय और मैं बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री

tabu non fiii -

तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1994 में विजयपथ फिल्म से की थी। फिल्म में दिव्या भारती की मृत्यु के बाद इसका रीमेक बनाया गया था। वह अपनी पहली फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आए थे।

अजय देवगन

tabu non -

तब्बू ने दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। उन्हें छह फिल्मफेयर पुरस्कार मिले हैं, जिसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए रिकॉर्ड चार क्रिटिक्स अवार्ड शामिल हैं। उन्हें 2011 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

यह भी पढ़े:Patanjali में एसिडिटी का आयुर्वेदिक उपचार?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.