किस देश में मां के सामने लड़की को मनानी पड़ती है सुहागरात?

4600
news
किस देश में मां के सामने लड़की को मनानी पड़ती है सुहागरात?

इस दुनिया में बहुत सारे अजीब और अनोखी परंपराएं है जिनके बारे में सुनकर आश्चर्य होता है। हम आपको एक ऐसी ही परंपरा के बारे में बताने जा रहें हैं जहां शादी के बाद युवक को युवती की मां के सामने ही अपनी सुहागरात मनानी पड़ती है।हम बात कर रहें है कोलंबिया की। यहां काली नामक जगह है जहां पर रहने वाले लोग शादी होने के बाद सुहागरात अपनी मां के सामने मनाते हैं।एक रिपोर्ट के अनुसार, विवाह में मेहमानों की अच्छी तरह से मेहमान नवाजी की जाती है। शादी के संपन्न होने के बाद जोड़े को सुहागरात मनाने के लिए एक अलग कमरें में भेज दिया जाता हैं।

दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां बेटी को अपनी ही मां के सामने अपनी सुहागरात मनानी पड़ती है। मां के सामने सुहागरात मनाने के बाद ही लड़की की विदाई की जाती है।वैसे हर देश में सैक्स से जुड़े अनोखे, अजीब और हास्यास्प्रद कायदे-काननू हैं, जिन्हें सुनकर आपकी हैरानी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा।

sex life

कोलंबिया में काली नामक जगह पर रहने वाले लोग इस अनोखी परंपरा को मनाते हैं। इस परंपरा के अनुसार लड़की की शादी होने के बाद उसे अपनी सुहागरात, मां के सामने मनानी होती हैं। शादी संपन्‍न होने के बाद नए जोड़े को सुहागरात मनाने के लिए एक अलग कमरा दिया जाता है। दोनों के सुहागरात के समय दुल्हन की मां कमरे में मौजूद रहती है। कोलिम्बिया की परंपरा या कानून तो कुछ और ही कहता है। यहां एक महिला केवल अपने पति के साथ ही सेक्स कर सकती है। किसी और के साथ वह सेक्स नहीं कर सकती।

यह भी पढ़ें : क्‍या सेक्‍स करने की सबसे रोमांचक जगह के बारे में आप जानते हैं ?

sex life facts

इतना ही नहीं जब महिला अपने पति के साथ पहली बार सेक्स करती है तो लड़की की मां भी कमरे में मौजूद रहती है और वह महिला और उसके पति को सेक्स करते देखती है। अब यह तो कोलंबिया के जोड़े ही बता सकते हैं कि किसी अन्य व्यक्ति की उपस्थिति में वे कैसे सेक्स करते होंगे या फिर उनकी अनुभूति कैसी होगी।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.