किस क्रिकेटर ने पोर्न वीडियो देखते समय कमेंट में like बटन दबाया,हुई फज़ीहत?

1038
news
किस क्रिकेटर ने पोर्न वीडियो देखते समय कमेंट में like बटन दबाया,हुई फज़ीहत?

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने शुक्रवार सुबह अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक हैकर पर अश्लील वीडियो क्लिप पसंद करने का आरोप लगाया और घोषणा की कि वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को डिलीट कर देंगे। वकार ने कहा कि उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला किया है क्योंकि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था और एक पोर्न क्लिप को उससे लाइक भी किया गया था।

वकार यूनिस ने आज सुबह करीब 7 बजे एक वीडियो जारी किया और पूरी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर फिर कभी नहीं देखा जाएगा। वकार ने यह भी कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ है।आलोचकों ने यूनुस के अकाउंट पर अनुचित गतिविधियां पाए जाने के बाद उनको लताड़ने में काफी जल्दी दिखाई, जिसके साथ उन्होंने यह जवाब दिया जो कि शायद सोशल मीडिया पर उनकी आखिरी पोस्ट भी हो सकती है।

cricket

उन्होंने स्पष्ट किया कि अनुचित कार्यों के पीछे वह नहीं थे। वकार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा, “आज मुझे बहुत अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि आज सुबह जब मैं उठा तो किसी ने मेरा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया और मेरे अकाउंट से गलत वीडियो पर लाइक भी किया गया।”वैसे, हैकर ने पहली बार ऐसा नहीं किया है। मेरा तीन-चार बार अकाउंट हैक हुआ है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड अभिनेता जिसने भारत और इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेला

cricket nonnnnnnff -

मुझे नहीं लगता कि यह आदमी रुकने वाला है, इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं आऊंगा आज के बाद। मैं अपने परिवार को अधिक प्यार करता हूं। आप मुझे आज के बाद सोशल मीडिया पर नहीं देखेंगे। मुझे खेद है कि अगर यह किसी को नुकसान पहुंचाता है।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.