देर रात सलमान खान की पार्टी से लौटते वक्त, जैकलीन फर्नांडीज की कार का हुआ एक्सीडेंट

264

इस गुरुवार की रात जैकलीन फर्नांडीज की कार का एक्सीडेंट हुआ, ये हादसा तब हुआ जब जैकलीन फर्नांडीज अपने करीबी दोस्त सलमान खान के घर से पार्टी कर के आ रहीं थीं. हालांकि इस हादसे में जैकलीन और उसके ड्राइवर को कोई नुकसान नहीं हुआ है पर जैकलीन की कार की हेडलाइट्स खराब हुई है.

आपको बता दें कि सलमान खान ने अपने घर में फिल्म रेस 3 की टीम के लिए पार्टी रखी थी, और इस पार्टी में जैकलीन भी हिस्सा थीं. पर देर रात को घर जाते वक्त बॉलीवुड ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज की कार का एक्सिडेंट हो गया. जानकारी के मुताबिक, जैकलीन के कार से ऑटोरिक्शा की टक्कर हो गई थी. बहरहाल इस हादसे में किसी के भी जख्मी होने की कोई खबर नहीं आई है.

Jacqueline Fernandez 1 news4social -

यह हादसा सलमान खान के गेलेक्सी अपार्टमेंट से लौटते वक्त हुआ. हादसा बांद्रा के कार्टर रोड पर हुआ. एक्सिडेंट में किसी को कोई चोट नहीं आई और सब सुरक्षित हैं लेकिन जैकलीन की कार की हेडलाइट इस हादसे के दौरान खराब हो गई. अचानक गाड़ी के करीब आने के कारण ऑटो ड्राइवर अपना कंट्रोल खो बेठा जिस वजह से ऑटोरिक्शा जैकलीन की कार से टकरा गई.

वहीं अगर जैकलीन के वर्कफ्ंट की बात करें तो फ़िलहाल जैकलीन रेस 3 की शूट पर काफी व्यस्त हैं. इससे पहले अपने रेस 2 में जैकलीन को एक्शन करते देखा था. पर रेस 3 में आप जैकलीन को एक बार और एक्शन करते नजर आएगी. इसके लिए वो रोजाना दो घंटे मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. वहीं इस मूवी में जैकलीन के अलवा सलमान खान, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम और अनिल कपूर लीड रोल में है.

हाल ही में फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए सलमान खान, जैकलीन, बॉबी और रेमो डीसूजा जोधपुर के लिए रवाना हुए हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर को 15 मई को रिलीज किया जाएगा और फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. रेस 3, 15 जून 2018 यानी ईद के दिन रिलीज होगीं. और इस मूवी से सलमान खान के फैन को काफी ज्यादा उम्मीदे है. हर बार की तरह इस बार भी लोगों को भाईजान ईद के पर्व पर सभी को इस मूवी द्वारा ईदी देते नजर आएगे.