भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा दानवीर एक्टर कौन है?

1166

भोजपुरी फिल्म उद्योग लोकप्रिय रूप से भोजीवुड कहा जाता है, एक उभरता हुआ विशाल उद्योग है जो तेजी से रवि किशन और मनोज तिवारी जैसे ए लिस्टर्स की पसंद से आगे बढ़ रहा है, और नई जमीन तोड़ रहा है और नए मील के पत्थर बना रहा है। उत्पादन लागत में वृद्धि हुई है और बदले में उत्पादन मूल्य में वृद्धि हुई है, अभिनेताओं के वेतन में वृद्धि हुई है – यहां तक ​​​​कि सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भी करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म उद्योग में वृद्धि, हालांकि, एक फिल्म शहर में निवेश करके और उद्योग के रचनात्मक उत्पादन को प्रदर्शित करने वाले फिल्म समारोहों का आयोजन करके, उद्योग को एक बड़े स्तर तक बढ़ाने के लिए बिहार सरकार के उत्साही समर्थन को देखते हुए बड़े पैमाने पर आश्चर्यजनक नहीं होना चाहिए।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री

bhojpuri non fiiii -

अगर बात की जाए चैरिटी की तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर है जो हमेशा किसी समस्या के समय लोगों की मदद के लिए सामने आते हैं। पर अगर कोई गरीबी से उठकर सुपरस्टार बना है और जो खूब चैरिटी भी करता है उनमे खेसारी लाल यादव का नाम सबसे पहले आता है।

खेसारी लाल यादव वह भोजपुरी सिनेमा में बहुत सज्जन व्यक्ति हैं। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने गरीबी के दिनों को आज तक नहीं भूले हैं। गरीबी क्या है खेसारी ने अपने करीब महसूस किया है। यही वजह है कि भोजपुरी सुपरस्टार बनने के बाद भी वह जरूरतमंद लोगों की मदद करना नहीं भूलते। बहुत कम लोगों को पता होगा कि खेसारी लाल अपनी आय का एक बड़ा हिस्सा न केवल लोगों की मदद करने में लगाते हैं, बल्कि वह नियमित रूप से वृद्धों के बीच समय बिताने और आशीर्वाद लेने के लिए वृद्धाश्रम जाते हैं .

खेसारी लाल यादव

bhojpuri non -

खेसारी का जन्म बिहार के छपरा जिले के धनदी गाँव के एक साधारण परिवार में हुआ था। उन्होंने 10 साल तक न केवल दूध बेचा, बल्कि दिल्ली भी आकर अपनी पत्नी के साथ लिट्टी-चोखा का फेरी लगाया। इन्हीं संघर्षों ने उन्हें आज इस मुकाम तक पहुंचाया है। खेसारी खुद इस बात से सहमत हैं कि संघर्षों ने उन्हें एक अच्छा इंसान बनाया।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

यह भी पढ़े:Peanut butter के सेक्स लाइफ में क्या लाभ है?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.