2020 इंडिया की सबसे सेक्सी महिला कौन है ?

16499
entertainment
2020 इंडिया की सबसे सेक्सी महिला कौन है ?

2020 इंडिया की सबसे सेक्सी महिला कौन है ?

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट को वर्ष 2019-20 के लिए सबसे सेक्सी एशियाई महिला के रूप में वोट दिया गया है, साथी अभिनेता दीपिका पादुकोण को लंदन में जारी एक ऑनलाइन पोल में दशक के लिए सबसे कामुक पहना गया।

यूके-आधारित साप्ताहिक ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी की गई वार्षिक सूची को टॉप करते हुए, आलिया भट्ट के लिए एक सपने के वर्ष की शुरुआत होती है, जिसमें अभिनय के साथ-साथ भारत की आधिकारिक 2020 ऑस्कर प्रविष्टि ‘गली बॉय’ में अभिनय भी शामिल है।

alia bhatt sexy
Source Google

“मैंने हमेशा माना है कि सच्ची सुंदरता जो देखी जाती है उससे परे होती है , साप्ताहिक ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी की गई वार्षिक सूची को टॉप करते हुए, आलिया भट्ट के लिए एक सपने के वर्ष की शुरुआत होती है, जिसमें अभिनय के साथ-साथ भारत की आधिकारिक 2020 ऑस्कर प्रविष्टि ‘गली बॉय’ में अभिनय भी शामिल है।

alia bhatt sexy
Source Google

भट्ट ने कहा, “मैंने हमेशा माना है कि सच्ची सुंदरता जो दिखती है उससे परे होती है और यही वास्तव में मायने रखता है,” भट्ट ने कहा कि “हम बड़े होंगे, हमारे दिखावे बदलेंगे, लेकिन एक अच्छा दिल हमेशा आपको सुंदर बनाए रखेगा और वास्तव में यही हम है ..

यह भी पढ़ें : किस फिल्म अभिनेत्री ने धार्मिक कारणों से बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था।

entertainment

ईस्टर्न आई के मनोरंजन संपादक और सूची के संस्थापक, असजाद नजीर ने कहा: “अजेय स्टार आलिया भट्ट की तुलना में बड़ी भूमिका पर कोई नहीं है और कुछ भी उन्हें व्यावसायिक हिंदी सिनेमा के अगले दशक में बॉलीवुड की रानी के रूप में हावी होने से नहीं रोकेगा।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.