दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न स्टार कौन है ?

news
दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न स्टार कौन है?

दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न स्टार कौन है ?

पॉर्न इंडस्ट्री शायद उन गिनी चुनी इंडस्ट्रीज में से एक है जहां महिलाओं को पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पैसे मिलते हैं. मजे की बात ये है कि पॉर्न फिल्मों में महिलाओं को शोहरत और पैसा पुरुषों के मुकाबले ज्यादा मिलता है लेकिन पॉर्न फिल्मों के उपभोक्ता ज्यादातर पुरुष ही होते हैं। पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री से हर कोई वाकिफ होगा, पर क्या आप जानते हैं कि यहाँ एक से बढ़कर एक सुन्दरियां काम करती हैं।

दुनिया भर में एडल्ट फिल्मों का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। करीब सालाना 1500 बिलियन डॉलर का कारोबार करने वाली इस इंडस्ट्री में काम करने वालों की आर्थिक हैसियत भी आसमान छू रही है। इन फिल्मों के एक्टर और एक्टर्स को हर फिल्म के लिए दिल खोलकर पैसा भी मिलता है।

pornstar pics

इसी का नतीजा है कि इन फिल्मों में काम करने वाली पोर्न स्टार दौलतमंदों की श्रेणी में आने लगी हैं। पॉर्न फिल्मों में काम करने वाली महिलाओं को औसतन 1 हजार से 2 हजार डॉलर प्रति सीन दिए जाते हैं लेकिन कभी कभी ये आंकड़ा 6 हजार डॉलर्स यानी करीब 4 लाख रुपये प्रति सीन तक भी पहुंच जाता है.

यह भी पढ़ें : क्‍या सेक्‍स करने की सबसे रोमांचक जगह के बारे में आप जानते हैं ?

पॉर्न इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज की कमाई और दौलत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे .जेना जेमसन 194 करोड़ रुपये- जेना को क्वीन ऑफ पॉर्न भी कहा जाता है. हालांकि अब जेना पॉर्न फिल्मों में काम नहीं करती हैं वो अब एक वेबकैम मॉडल हैं और अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ साथ कई तरह के बिजनेस भी चलाती हैं उनकी कुल संपत्ति 194 करोड़ रुपये के आसपास है.

porn star

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.