प्रद्युम्न की हत्या कंडक्टर ने नहीं इस काले चश्में वाले ने की है क्या?

1021

गुरुग्राम। हरियाणा स्थित गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या में एक नए शख्स का नाम सामने आ सकता है जिसकी अभी तक पहचान नहीं हुई है। इस बात का खुलासा हत्या में आरोपी बस कंडक्टर अशोक ने अपने परिजनों से किया है। यह खुलासा अशोक से जेल में मिलने गई उसकी भाभी अनुराधा ने किया है। अनुराधा ने बताया कि अशोक ने उन्हें इशारा कर इस बात की जानकारी दी कि उसे कहां कहां मारा गया है। अनुराधा के अनुसार अशोक ने यह भी कहा कि नशे का इंजेक्शन और करंट के झटके देकर उसे झूठी बात कबूल कराई गई है।

अशोक की भाभी ने कहा

एक निजी समाचार चैनल से बातचीत के दौरान अनुराधा ने बताया कि जिस दिन घटना हुई थी उसी दिन वो बाथरूम में गया हुआ था। वहां प्रद्युम्न के अलावा दो और बच्चे थे जो कराटे के कपड़े बदल रहे थे। अशोक ने अनुराधा को बताया कि ‘वो मुहं धोकर बाहर लगे वाटर कूलर के पास जैसे ही पानी पीकर आगे बढ़ा तुरंत उसे एक टीचर ने आवाज दी और कहा कि इस बच्चे को क्या हो गया है? इसको जल्दी उठाओ।’

अदालत में बताउंगा सारा सच

अशोक ने अनुराधा को यह भी बताया कि उस जब प्रद्युम्न घायल हालत में वहां था तो वहां प्रिंसिपल, एक टीचर और करीब 6 फुट लंबा शख्स खड़ा था,जिसने काला चश्मा पहन रखा था। अभी तक पुलिस ने उसके बारे में कुछ पता नहीं किया। अशोक ने अपनी भाभी से कहा कि वो अदालत में सब कुछ सच बताएगा, क्योंकि अब तक पुलिस उसे टॉर्चर कर रही है। वहीं अशोक के परिजन इस बात से भी खुश हैं कि राज्य सरकार ने घटना में CBI जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

अशोक की पत्नी ने कहा डरा हुआ है अशोक

इसके साथ ही अशोक की पत्नी ममता ने कहा कि मैं उनसे 14 सिंतबर को मिलने गई थी। मुझे देखते ही वो रोने लगे और सबसे पहले बच्चों का हालचाल पूछा। ममता का दावा है कि अशोक के साथ मारपीट की गई जिसके चलते वो दबाव में आ गए। ममता का कहना है कि अशोक पर दबाव बनाकर आरोप कबूल कराया गया है। ममता का कहना है कि उसके पति काफी डरे हुए हैं।

बस के ड्राइवर ने कहा था…

बस के ड्राइवर सौरव राघव और माली हरपाल ने भी दावा किया है कि जब उन्होंने अशोक को देखा था तो उसके शर्ट पर खून के निशान नहीं थे। दोनों ने यह कबूल किया है कि टीचर के कहने पर ही अशोक ने प्रद्युम्न को उठाया और फिर उसे अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी तक ले गया।