राहुल गांधी ने शादी क्यों नहीं किया अभी तक?

1965
news
राहुल गांधी ने शादी क्यों नहीं किया अभी तक?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का फिलहाल शादी करने का कोई इरादा नहीं है। राहुल गांधी से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी से शादी की है।

लेकिन आज हम बात करेगे की आखिर राहुल गांधी शादी क्यों नहीं करते है, जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है, ये सवाल उनसे एक बार फिर से पूछा जाने लगेगा. राहुल गांधी से कई बार ये सवाल पहले भी किया जा चूका है और वो कई बार इस सवाल को टालते हुए भी दिखे है.

rahul gandhi non -

वहीं राहुल गांधी ने कई बार इस सवाल को लिया है और इसका जवाब देते हुए उन्होंने एक बार कहा था की उन्होंने कांग्रेस से ही शादी कर ली है, वहीं उन्होंने कहा की वो जब तक चुनाव में बीजेपी को हरा नहीं देते है, तब तक वो किसी और के बारे में नहीं सोच सकते है.

भारत की राजनीति में एक नेता के निजी जीवन के आधार पर भी कई लोग उसे परखते है, वहीं जिसके चलते उन पर कई बार किसी न किसी लड़की के साथ सम्बन्ध होने के किस्से आते रहते है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

यह भी पढ़े:जानिये दिल्ली पुलिस परीक्षा की जानकारी?