किसिंग सीन को लेकर करण देओल क्यों शरमा गए पापा सनी देओल के सामने

431
bollywood
किसिंग सीन को लेकर करण देओल क्यों शरमा गए पापा सनी देओल के सामने

बॉलीवुड़ अभिनेता सनी देओल के बारें में हर कोई जानता है. सनी देओल अपने अभिनय से अपने दर्शकों के दिलों में राज करते हैं और अब सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म के निर्देशन खुद करण के पिता सनी देओल ने की है और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी करण के दादा धर्मेंद्र के कंधों पर है. बता दें कि हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था. जिसमें करण रोमांटिक सीन करते हुए नजर आए है. यही नहीं करण ने इस फिल्म में अपने पिता के सामने किसिंग सीन के अनुभव को बताया है कि पिता के सामने उसे इस सीन को करना कैसा रहा.

करण ने कहा कि “अपने पिता के सामने ऐसे सीन शूट करने में मुझे शर्म आ रही थी और यह मुझे काफी अजीब भी लग रहा था. यह तो किसी भी बेटे का नॉर्मल रिएक्शन होगा, लेकिन बाद में मैंने दिमाग को स्विच ऑफ किया और अपने इमोशन्स को बहने दिया. शुरू में थोड़ा नर्वस था, लेकिन एक टेक के बाद मुझे एहसास हुआ कि मोमेंट अच्छे से रिकॉर्ड हुआ है और वह पल फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह तालमेल खा रहा है.”

imgpsh fullsize anim 16 7 -

करण ने अपनी फिल्म को लेकर कहा कि “मैं बहुत रोमांटिक शख्स हूं और लव स्टोरी से मैं अपने करियर शुरूआत कर रहा हूं क्योंकि मुझे ये बेहद पंसद आई है. जब हम आपस में इस फिल्म के लिए बातचीत कर रहें थे तो पल पल दिल के पास का आइडिया निकल कर सामने आया. साथ ही उन्होंने कहा की यह फिल्म उन बाहरी चीजों के बारे में है जो किसी प्रेम कहानी को आगे बढने से रोकती है”

यह भी पढ़ें : जया बच्चन और अमिताभ बच्चन को क्यों करनी पड़ी 24 घंटे के अंदर शादी ?

यही नहीं जब मुंबई में मीडिया से बातचीत करते हुए सनी देओल ने कहा कि अपने बेटे को स्ंटट करते हुए देखा था तो वह बहुत परेशान हो गए थे इस स्ंटट में सनी देओल के बेटे करण को 400 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरना था. साथ ही उन्होंने कहा कि एक पिता होने के नाते मैं इतना डर गया था कि इस सीन को रिकॉर्ड करना भूल गया था.