आख़िर क्यों अपनी पत्नी से नर्वस हो गए थे शाहिद कपूर

वैसे तो अक्सर हमने सुना है की बॉलिवुड के सितारे कैमरे के आगे आकर नर्वस होने लगते है। लेकिन बॉलिवुड के कुछ सितारे ऐसे भी है जो अपनी पत्नी के सामने भी नर्वस होने लगते है। उनमें शाहिद कपूर का नाम शामिल है। जी हां, शाहिद कपूर जब अपनी पत्नी मीरा राजपूत से पहली बार मिलने गए थे, तो वे उन्हें देखकर नर्वस होने लगे थे।

शाहिद अपनी पत्नी मीरा से 13 साल बड़े है

आपको बता दें की शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा से उम्र में 13 साल बड़े है। उन्होंने अपनी पत्नी से पहली मुलाक़ात का अनुभव साझा किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया की, उस दौरान मौसम काफी अच्छा था और शाम के पांच बज रहे थे। मीरा के चेहरे पर लाइट आ रही थी, अचानक वो मेरी तरफ पलटी और स्माइल करते हुए कहने लगी। मै मन ही मन सोच रहा था कि ये इतनी यंग है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इसे लायक करता हूँ। क्या मैं ठीक हूँ? मेरे साथ कुछ ग़लत तो नहीं हो रहा है?

दोनों बॉलीवुड के शानदार कपल में शुमार होते है

आपको बता दे की शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बीच उम्र का काफी फासला है, जिसकी वजह से भी दोनों कपल को बॉलीवुड में शानदार कपल में शुमार किया जाता है। पति और बच्चों के साथ मीरा राजपूत का टयूनिंग देखने लायक होती है।

फिलहाल अभी शाहिद कपूर अपनी आने वाली फ़िल्म कबीर सिंह की तैयारी में व्यस्त है। ये फ़िल्म तेलुगू की सुपरहिट फ़िल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। फ़िल्म में शाहिद कपूर कियारा आडवाणी के साथ नज़र आएंगे।