Thursday, August 13, 2020
Home Breaking News Hindi क्या इस वेब सीरीज से चमक उठेगा Abhishek Bachchan का करियर? आज...

क्या इस वेब सीरीज से चमक उठेगा Abhishek Bachchan का करियर? आज रिलीज होगा ट्रेलर

- Advertisement -

नई दिल्ली: ‘ब्रीद इंटू द शैडो’ वेब सीरीज (Breathe Into The Shadows web series) का ट्रेलर आज यानी 1 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है. इस वेब सीरीज से अभिषेक बच्चन डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. अभिषेक बच्चन के साथ-साथ उनके फैंस को भी इस वेब सीरीज से खासी उम्मीदें हैं. अभिषेक बच्चन लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड फिल्मों में अभिषेक बच्चन का सिक्का कुछ खास जम नहीं पाया, लेकिन इस दमदार वेब सीरीज पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं जिसमें अभिषेक शानदार रोल में नजर आएंगे.

क्या वेब सीरीज से चमकेगी अभिषेक बच्चन की किस्मत:

अभिषेक बच्चन के साथ नित्या मेनन भी इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. अभिषेक बच्चन इस वेब सीरीज में एक पिता के रोल में नजर आएंगे जिनकी बेटी किडनैप हो जाती है. ‘ब्रीद इंटू द शैडो’ वेब सीरीज में वो एक असहाय पिता की तरह अपनी बेटी की तलाश करते नजर आएंगे. हाल ही में इस वेब सीरीज का टीजर भी रिलीज हुआ था जिसमें अभिषेक का दमदार रोल देखने को मिला. देखना होगा ये कि वेब सीरीज उनके करियर को ऊपर उठाने में सफल साबित होती है या नहीं.

साल 2018 में आई थी आखिरी फिल्म: 

जेपी दत्ता की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से साल 2000 में बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिषेक बच्चन ‘धूम 2’, ‘गुरू’, ‘ओम शांति ओम’, ‘सरकार’, ‘दोस्ताना’, ‘बोल बच्चन’, ‘हाउसफुल 3’ जैसी फिल्मों में नजर आए. हालांकि अभिषेक को जो पहचान मिलनी चाहिए थी बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो उन्हें मिल नहीं पाई. साल 2018 में वो आखिरी बार फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आए थे.

अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म: 

अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म ‘बिग बुल’ में नजर आएंगे. ये फिल्म जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. हाल ही में इस फिल्म से उनका दमदार लुक सामने आया था. इसके अलावा अभिषेक बच्चन फिल्म ‘लूडो’ में भी नजर आएंगे.

जहां तक बात अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद इंटू द शैडो’ की है तो वो 10 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. अभिषेक बच्चन के अलावा इस वेब सीरीज में अमित साध, नित्या मेनन, इवाना कौर नजर आएंगी. मयंक शर्मा इस वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं.

खबरें पढ़ें:कोरोना वायरस में हर्ड इम्यूनिटी क्या है?

Source link

- Advertisement -
- Advertisment -

Most Popular

जापान के PM ने 1 ही भाषण को 2 जगह पढ़ा, भड़क गए इन शहरों के लोग

टोक्‍यो: जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे पर आरोप लगा है कि हीरोशिमा और नागासाकी पर परमाणु हमले की वर्षगांठ से जुड़े दो आयोजनों...

स्वदेशी का मतलब सभी विदेशी उत्पादों का बहिष्कार नहीं: मोहन भागवत

नई दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने बुधवार को कहा कि स्वदेशी का अर्थ जरूरी नहीं कि सभी विदेशी...

DNA ANALYSIS: भारत के 1 करोड़ से ज्यादा लोगों का Made In India मुहिम को समर्थन

नई दिल्ली: चीन के खिलाफ ऐसी ही एकजुटता भारत के लोग भी दिखा रहे हैं. 30 जून को Zee News ने Made In...