Ahmedabad news: कोरोना के बाद अवसाद में आई पत्नी को खुश करने के लिए की शराब पार्टी, अहमदाबाद में चार महिलाओं समेत पति अरेस्ट

0
214
Ahmedabad news: कोरोना के बाद अवसाद में आई पत्नी को खुश करने के लिए की शराब पार्टी, अहमदाबाद में चार महिलाओं समेत पति अरेस्ट

Ahmedabad news: कोरोना के बाद अवसाद में आई पत्नी को खुश करने के लिए की शराब पार्टी, अहमदाबाद में चार महिलाओं समेत पति अरेस्ट

हाइलाइट्स:

  • गुजरात के अहमदाबाद में आया दिलचस्प मामला
  • हीरा व्यवसायी के पत्नी कोरोना से ठीक हुई लेकिन अवसाद में आई
  • पत्नी को खुश करने के लिए पति ने उसकी सहेलियों को बुलाया और की शराब पार्टी
  • पार्टी के दौरान एक सहेली का उड़ा मजाक तो उसने पति से की शिकायत
  • सहेली के पति ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी सूचना, पार्टी में मौजूद लोग हुए गिरफ्तार

अहमदाबाद
गुजरात के अहमदाबाद में एक पति को अपनी पत्नी को खुश करना भारी पड़ गया। उसे जेल की हवा खानी पड़ी। दरअसल एक शख्स की पत्नी को कोरोना हुआ था। उसकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आ गई लेकिन वह अवसाद में थी। पत्नी का अवसाद दूर करने के लिए पति ने घर में शराब पार्टी आयोजित की। पार्टी में उसने अपने दोस्तों की चार पत्नियों को भी बुलाया। सभी पार्टी एंजॉय कर रहे थे। तभी पुलिस पहुंची और सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

मामला सोला थानांतर्गत थलतेज-शिलाज रोड पर स्थित ग्रीन एवेन्यू मेपल काउंटी-1 का है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार पति ने बताया कि वह अपनी पत्नी का तनाव दूर करना चाहता था इसलिए पार्टी आयोजित की थी।

पार्टी में मौजूद महिला के पति ने दी पुलिस को सूचना
पुलिस ने बताया कि पार्टी के अपार्टमेंट जी-301 पर चल रही थी। यहां पर एक महिला का सबने मजाक बनाया। उसने फोन पर अपने पति को यह बात बताई। पत्नी का मजाक बनने से नाराज पति ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया और शराब पार्टी की सूचना दी।

इन लोगों को किया गया गिरफ्तार
पुलिस रात को लगभग पौने नौ बजे फ्लैट में पहुंची और सभी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में पार्टी होस्ट करने वाले केतन पटाड़िया अडानी शांतिग्राम निवासी अनुराधा गोयल (40), सिंधु भवन रोड के अक्षर स्टेडियम की रहने वाली शेफाली पांडे (36), मानेकबाग सोसायटी की प्रियंका शाह (31) और थलतेज में हेलकोनिया अपार्टमेंट की पायल लिंबाचिया (40) शामिल हैं।

होस्ट की पत्नी नहीं हुई गिरफ्तार
केतन पटाड़िया की पत्नी अमोला पटाड़िया (42) को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया, क्योंकि उन्होंने शराब नहीं पी थी। पुलिस ने एक लीटर जॉनी वॉकर ब्लैक लेबल व्हिस्की की बोतल भी जब्त की, जिसमें केवल 100 मिलीलीटर शराब बची थी। बाकी शराब पी जा चुकी थी।

जमानत पर छोड़े गए सभी
सूत्रों ने कहा कि केतन पटड़िया हीरा व्यवसायी हैं, जिनका कार्यालय मेमनगर फायर स्टेशन के सामने है। पुलिस ने बताया कि हमने केतन पटाड़िया और उन चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है जो निषेध अधिनियम के प्रावधानों के तहत नशे की हालत में पाई गई थीं। हालांकि गिरफ्तार लोगों को जमानत दे दी गई है।

Source link