गर्भपात कर रही झोला छाप महिला डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

489

तमिलनाडु के तिरूवन्नमलाई में 10वीं पास झोला छाप महिला डॉक्टर द्वार गर्भपात कराने का मामला सामने आया है. यू तो कई ऐसे डॉक्टर है जो ऐसे घटिया काम को अंजाम देने से पीछे नही हटते है और पुलिस को भी इसकी पुख्ता जानकारी नही मिल पाती है. जिसके वजह से डॉक्टर ऐसे जुर्म को अंजाम देने में कामयाब हो जाते है.


तमिलनाडु के तिरूवन्नमलाई में इस डॉक्टर महिला को गर्भपात करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. कालासपक्कम गांव की एक गर्भवती महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके चलते पुलिस ने डॉक्टर महिला को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उसके पति को भी गिरफ्तार किया गया है.

imgpsh fullsize anim 25 2 -


बता दें कि कालासपक्कम गांव की एक गर्भवती महिला के जरिए इस झोला छाप महिला डॉक्टर का पर्दाफाश हुआ है. यह महिला जांच के लिए सरकारी अस्पताल गयी थी, लेकिन उसके बाद वह नही लौटी. बाद में पता चला कि इस महिला ने झोला छाप डॉक्टर के क्लीनिक में गर्भपात कराया था. पुलिस ने बताया कि छापे के दौरान गर्भपात क्लीनिक से सर्जरी में इस्तेमाल होने वाले चिकित्सा उपकरण और दवाइयां बरामद कर लिया गया है.


फिलहाल इस क्लीनिक को सील कर दिया गया है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी जांच की जा रही है ताकी ये पता लगाया जा सके की इसके पीछे और कौन-कौन शामिल है.