पति के दिन-रात सेक्स करने से महिला हुई परेशान, सरकार से की लॉक डाउन हटाने की मांग

9034
पति के दिन-रात सेक्स करने से महिला हुई परेशान, सरकार से की लॉक डाउन हटाने की मांग

पति के दिन-रात सेक्स करने से महिला हुई परेशान

कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए लागू लॉक डाउन से आम जन जीवन थम सा गया है तो दूसरी तरफ कुछ महिलाओं को अलग तरह की चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। जिन महिलाओं के पति के पास घर पर रहते हुए कोई काम नहीं बचा है, वो बार-बार सेक्स की डिमांड कर रहे हैं। दिन-रात बार-बार सेक्स से परेशान ऐसी ही एक महिला का दर्द फूटा है सोशल मीडिया पर। अफ्रीकी देश घाना की इस महिला ने अपनी पीड़ा बयां करते हुए सरकार से लॉकडाउन खत्म करने की अपील की है।

‘लॉकडाउन खत्म करो या पति को काम पर भेजो’

महिलाओं का कहना है कि अगर लॉक डाउन खत्म नहीं किया जा सकता है तो उनके पतियों पर काम पर जाने की अनुमति दी जाए। घाना में अब तक 500 से ज्यादा लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है जबकि 8 लोगों की मौत भी हो गई है। इसके मद्देनजर इस अफ्रीकी देश में अप्रैल के पहले हफ्ते में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी।

सेक्स से परेशान

ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला को यह कहते सुना जा रहा है कि वह लॉकडाउन में अपने पति की कभी खत्म नहीं होने वाली सेक्स की डिमांड से परेशान हो गई है। वीडियो में उस महिला ने दावा किया है देश में ऐसी कई महिलाएं हैं जो अपने पार्टनरों की सेक्स डिमांड से आजिज आ चुकी हैं।

‘सेक्स के लिए लॉकडाउन में थोड़े हैं?’

महिला बोल रही है, ‘आपकी नींद खुली नहीं कि पति सेक्स के लिए तैयार। उसे संतुष्ट कर खाना बनाइए, वह खाएगा, टीवी देखेगा और कुछ देर में ही फिर से उसे सेक्स चाहिए, फिर सेक्स, फिर सेक्स… हम लॉकडाउन में सेक्स के लिए थोड़े रह रहे हैं, हम तो अपनी सेहत का ख्याल रखने के लिए लॉकडाउन में हैं ना? मेरा पति बहुत ज्यादा सेक्स कर रहा है।’

पति के दिन-रात सेक्स करने से महिला हुई परेशान

यह भी पढ़ें : ओरल सेक्स के लिए अपनी पत्नी को मजबूर करना रेप है या नहीं ?

‘बेपनाह सेक्स से हालत खराब’

स्थानीय वेबसाइटों ने इसकी खबर प्रकाशित की और महिला के हवाले से कहा है कि उसके पति ने बेपनाह सेक्स कर उसकी हालत खराब कर दी है। महिला का कहना है कि पति की उटपटांग सेक्स डिमांड पूरी करने के बाद खाना भी बनाना पड़ता है। परेशान महिला घर से भागकर वहां पहुंची जहां वह नौकरी करती है और वहीं से वीडियो बनाकर अपना दुखाड़ा बयां किया। उसने वीडियो में लॉकडाउन तोड़ने पर संभावित कार्रवाई पर उम्मीद जताई सिक्यॉरिटी फोर्सेज उसकी मजबूरी को समझेंगे।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc