महिला ने कुत्ते को खोजने के लिए किराये पर लिया प्लेन, घोषित किया है 5 लाख का इनाम

1079
इनाम
महिला ने कुत्ते को खोजने के लिए किराये पर लिया प्लेन, घोषित किया है 5 लाख का इनाम

आजकल कोई इंसान खो जाए लोग उसके लिए उतना परेशान नहीं होते हैं लेकिन अगर प्यारा कुत्ता खो जाए तो जान निकल जाती है। ऐसा ही हुआ है एक अमेरिकी महिला के साथ। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

सैन फ्रांसिस्को की एक महिला अपने खोये हुए कुत्ते को पाने के लिए $ 7,000 का इनाम दे रही है। यह कुत्ता पिछले हफ्ते के अंत में किराने की दुकान के बाहर से चुरा लिया गया था। नीली आंखों वाले लघु ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड की खोज के लिए शहर भर में उड़कर उसे ढूढ़ने के लिए महिला ने एक प्लेन भी किराये पर ले लिया।

विमान के किराये की कीमत 1,200 डॉलर है। वह अपने कुत्ते, जैक्सन को खोजने के लिए वेबसाइट के साथ एक बैनर भी लगवाया है।

महिला का नाम एमिली टलेर्मो है उसने अपने कुत्ते का नाम जैक्सन रखा है। कुत्ता 5 वर्षीय साल का है। इस कुत्ते को खोजने के लिए महिला हर एक संभव चीज कर रही है। कुत्ता चोरी हुआ है इसकी शिनाख्त उसने किराने की दुकान से CCTV वीडियो में उसने एक व्यक्ति को कुत्ते को चुराते देखा।

trbf 1 -

टैलर्मो और उनके दोस्तों ने सफेद, काले और ग्रे फर और चमकदार नीली आँखों वाले 28 पाउंड (13 किलोग्राम) के कुत्ते के फोटो के साथ हजारों यात्रियों को वितरित किया है।

उसने एक वेबसाइट www.bringjacksonhome.com स्थापित की, जहां वह कुत्ते को वापस लाने वालों को $ 7,000 का इनाम दे रही है।

उसने एक बैनर उड़ाने के लिए एक हवाई जहाज किराए पर लिया है। इस पर सर्च वेबसाइट का पता होगा और वह शुक्रवार को दो घंटे के लिए सैन फ्रांसिस्को और ओकलैंड के चक्कर लगाएगी। विमान को गुरुवार को उड़ान भरने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन मौसम की वजह से इसे पुनर्निर्धारित करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: अब भारत की हर पल नजर रहेंगी पाकिस्तान पर

अपनी खोज को वित्त देने में मदद करने के लिए, टैलर्मो ने एक GoFundMe लॉन्च किया, जहां उसने मंगलवार से 7,000 डॉलर से अधिक जुटाए हैं। उसने रॉकेट डॉग रेस्क्यू के लिए अतिरिक्त पैसे दान करने की योजना बनाई है।